व्हाइट कलर की ड्रेस में सुहाना खान ने ब्यूटीफुल एक्सप्रेशन के साथ शेयर की फोटो, बेस्ट फ्रेंड ने लिखा- तुम सच में...

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है.

व्हाइट कलर की ड्रेस में सुहाना खान ने ब्यूटीफुल एक्सप्रेशन के साथ शेयर की फोटो, बेस्ट फ्रेंड ने लिखा- तुम सच में...

व्हाइट कलर की ड्रेस में सुहाना खान (Suhana Khan)

खास बातें

  • सुहाना खान ने व्हाइट कलर के ड्रेस में शेयर की फोटो
  • सुहाना खान की फोटो उनकी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर ने किया ये कमेंट
  • सुहाना खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. सिर्फ इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर से सुहाना खान(Suhana Khan) की एक फोटो काफी सुर्खियों में है. इस फोटो में सुहाना व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सुहाना खान ने अपने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.  इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

सुहाना खान (Suhana Khan) की इस फोटो पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी खास दोस्त शनाया कपूर ने भी कमेंट किया है. माहीप कपूर की बेटी शनाया ने लिखा- क्या सच में तुम हो. वहीं फैन्स ने सुहाना की फोटो पर क्यूट लिखा है. वहीं, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने भी हार्ट इमोजी शेयर कर सुहाना खान की फोटो पर रिएक्शन दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना के अंदाज ने यूं सबका ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुहाना खान (Suhana Khan) अकसर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड स्टार किड्स की चर्चा में सुहाना खान हमेशा आगे रहती हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. बता दें कि यूं तो सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण सुहाना खान भारत में परिवार के साथ समय बिता रही हैं. सुहाना खान के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.