सुहाना खान के स्टाइल का इंटरनेट पर धमाल, दोस्तों संग पोज देती नजर आईं शाहरुख खान की बेटी

सुहाना खान (Suhana Khan) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

सुहाना खान के स्टाइल का इंटरनेट पर धमाल, दोस्तों संग पोज देती नजर आईं शाहरुख खान की बेटी

सुहाना खान (Suhana Khan) का पोज हुआ वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान के पोज ने इंटरनेट पर खींचा सबका ध्यान
  • दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आईं शाहरुख खान की बेटी
  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने ग्लैमरस स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. एक बार फिर सुहाना खान के स्टाइल ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रख दिया है. दरअसल, सुहाना खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में सुहाना खान के साथ-साथ उनका पूरा फ्रेंड ग्रुप भी नजर आ रहा है. शाहरुख खान की बेटी की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

सनी लियोन की मेकअप के दौरान निकल गई चमड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) ग्रे टाइट्स और ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं. एक फोटो में जहां सुहाना खान ने सिंपल पोज दिया है तो वहीं दूसरी फोटो में किंग खान की बेटी हंसती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, उनके दोस्त भी साथ में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. सुहाना खान की इस फोटो को लेकर उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि सुहाना खान को लेकर बीच में यह खबर आई थी कि वह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' में 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ नजर आने वाली हैं, लेकिन इस खबर का बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर ने खंडन कर दिया था. 

राम गोपाल वर्मा ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किया ट्वीट, पूछा- क्या अमेरिकी मोदी के वेलकम के लिए इतना पैसा खर्च करेंगे...

दिल्ली हिंसा को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- उम्मीद है आपको नींद अच्छी आई होगी...

बता दें कि स्टार किड सुहाना खान (Suhana Khan) ने बड़े पर्दे पर अभी कोई शुरुआत नहीं की है. इसके बावजूद सुहाना खान की जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. सुहाना खान के पिता शाहरुख खान का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणियां भी करते हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...