रजनीकांत से ज्यादा पैसों में कास्ट की गई थी ये बच्ची, थलाइवा कर रहे थे स्ट्रगल

ये बच्ची हिंदी सिनेमा के इतिहास बड़ी एक्ट्रेसेज में से एक रही है. इन्हें पहली फीमेल सुपर स्टार भी कहा जाता है.

रजनीकांत से ज्यादा पैसों में कास्ट की गई थी ये बच्ची, थलाइवा कर रहे थे स्ट्रगल

श्रीदेवी के बचपन की तस्वीर

नई दिल्ली:

इस बात में कोई शक नहीं कि श्रीदेवी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेसेज में से एक थीं. श्रीदेवी उन कुछ कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ सिनेमा में भी अपनी छाप छोड़ी. श्रीदेवी अपनी टैलेंट, एक्टिंग स्किल्स और अपने मजाकिया स्वभाव के लिए जानी जाती थीं. श्रीदेवी ने अपने समय के कई सुपरस्टार्स के साथ बहुत अच्छे रिश्ते थे और मेगास्टार रजनीकांत के साथ तो उनकी बॉन्डिंग बेहद खास थी...लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय ऐसा भी था जब श्रीदेवी एक फिल्म के लिए रजनीकांत से भी ज्यादा पैसे चार्ज करती थीं.

यह कहानी खुद श्रीदेवी ने प्रकाश राज के चैट शो 'नींगलम वेल्लालम ओरु कोडी' पर सुनाई थी. चैट शो के दौरान श्रीदेवी ने 'मूंदरू मुदिचू' नाम की एक फिल्म को याद किया. ये बतौर हीरोइन श्रीदेवी की पहली फिल्म थी. इस फिल्म का डायरेक्शन के.बालाचंद्र ने किया था. 1976 की इस तमिल फिल्म में काम करने के लिए श्रीदेवी को 5000 रुपये दिए गए थे. वहीं रजनीकांत को 2,000 रुपये फीस के तौर पर दिए गए थे. फिल्म के स्टार कमल हासन ने 30,000 रुपये लिए थे. श्रीदेवी के मुताबिक कमल हासन को सबसे ज्यादा पैसे दिए गए थी क्योंकि वह उस समय एक जाना माना चेहरा थे जबकि वह और रजनीकांत नए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीदेवी ने कहा, “रजनी मेरी मां के बहुत करीब थे. वह बेटे जैसे थे. जब हम सब बातें कर रहे थे तो रजनी पूछते थे कि वह कमल की तरह बड़े स्टार कैसे बन सकते हैं. मेरी मां कहती थी तुम जरूर ऐसे बनोगे. रजनी उस वक्त 30,000 रुपये कमाना चाहते थे."