श्रीदेवी की हमशक्ल को देख कर लोग हुए हैरान, सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा है धूम

श्रीदेवी की हमशक्ल उनके हिट गानों और डायलॉग्स पर रील्स बना कर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है, फैंस भी इसे खूब प्यार दे रहे हैं.

श्रीदेवी की हमशक्ल को देख कर लोग हुए हैरान, सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा है धूम

श्रीदेवी की हमशक्ल की वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

श्रीदेवी बॉलीवुड की सुपरस्टार कही जाती थी. वह तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी  सिनेमा में शानदार काम करने के लिए जानी जाती हैं. भारतीय सिनेमा की पहली "महिला सुपरस्टार" कही जाने वाली श्रीदेवी ने फिल्मों में उम्दा अभिनय के लिए पांच फिल्मफेयर पुरस्कार हासिल किया. 1980 और 1990  के दशक में श्रीदेवी सबसे अधिक फीस लेने  वाली एक्ट्रेस थीं. 2013 में उन्हें पद्म श्री पुरस्कार मिला. श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर वह आज भी फैंस के दिलों में बसती हैं. 
 
इन दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीदेवी अपने गानों और फिल्मों के डायलॉग्स पर लिप्सिंग करती दिख रही हैं. उन्हें अपने बीच पाकर फैंस बेहद खुश हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि यह श्रीदेवी की हमशक्ल है, जो उनके हिट गानों पर वीडियो शूट करती हैं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं और  फैंस से इन वीडियोज को खूब प्यार मिल रहा है.   

बता दें कि यह लड़की पूरी तरह से श्रीदेवी जैसी ही दिखती है. इसे देखते ही लोग धोखा खा जाते हैं कि यह श्रीदेवी ही हैं. इस लड़की को सोशल मीडिया की श्रीदेवी कहा जा रहा है. लड़की ने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है.   

इस लड़की का नाम दीपाली चौधरी है. दीपाली चौधरी का इसी नाम से इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल है. वह अधिकतर श्रीदेवी के हिट गानों पर वीडियो रील्स बनाती रहती है. फैंस इन वीडियोज पर काफी लाइक कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'ये  तो श्रीदेवी हैं'. वहीं एक दूसरे फैन ने हैरानी जताते हुए लिखा है- 'वहीं आंखें'.    

  

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com