मां को लगी भूख तो किचन में पहुंच गया साउथ का यह सुपरस्टार, फिर खाना बनाकर प्यार से यूं खिलाया- देखें Video

साउथ फिल्मों के मेगास्टार के नाम से मशहूर चिरंजीवी (Chiranjeevi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है- देखें Video

मां को लगी भूख तो किचन में पहुंच गया साउथ का यह सुपरस्टार, फिर खाना बनाकर प्यार से यूं खिलाया- देखें Video

चिरंजीवी (Chiranjeevi) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के मेगास्टार के नाम से मशहूर चिरंजीवी (Chiranjeevi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी मां के लिए खाना पका रहे हैं. इस वीडियो में चिरंजीवी (Chiranjeevi) को देखा जा सकता है कि एक शानदार कुक की तरह वह किचन में खाना बना रहे हैं. इतना ही नहीं खाना बनाने के बाद वो अपनी मां के पास बैठकर पंखे से हवा भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे है और साउथ के इस मेगास्टार चिरंजीवी की तारीफ कर रहे हैं.

चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. महज एक घंटे में ही उनके वीडियो को करीब डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. चिरंजीवी के इस वीडियो में मां-बेटे की शानदार बॉन्डिंग नजर आ रही है. उनकी मां अपने हाथों से उन्हें खाना भी खिला रही हैं. चिरंजीवी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन जब भी कोई वीडियो पोस्ट करते हैं फैन्स उसे खूब प्यार देते हैं. बता दें कि चिरंजीवी का असली नाम कोणिदेल शिव शंकर वर प्रसाद है और वो फेमस एक्टर होने के साथ एक पॉलिटिशियन भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिरंजीवी (Chiranjeevi) आखिरी बार फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) में नजर आए थे. इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. चिरंजीवी ने 1978 में फिल्म 'पुनाधिराल्लु' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली उनकी पहली फिल्म 'प्रणाम खारिदु' है. लेकिन निर्देशक बापू की फिल्म 'मना पूरी पंडावुलू' से चिरंजीवी को घर-घर में पहचान मिली. चिरंजीवी ने अपने करियर में कई तेलुगू फिल्मों में काम करने के साथ कन्नड़ और हिंदी फिल्में भी की हैं.