'खून भरी मांग' में इस एक्ट्रेस ने दिया था रेखा को टक्कर, रह चुकी है मिस इंडिया यूनिवर्स, अब अमेरिका में जी रही है ऐसी जिंदगी...PHOTOS

रेखा स्टारर फिल्म 'खून भरी मांग' अपने समय की हिट फिल्म थी. प्यार, धोखा और बदले पर आधारित इस फिल्म में रेखा को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में एक और एक्ट्रेस थी, जिसे रेखा जैसी शोहरत इस फिल्म से नहीं मिली.

'खून भरी मांग' में इस एक्ट्रेस ने दिया था रेखा को टक्कर, रह चुकी है मिस इंडिया यूनिवर्स, अब अमेरिका में जी रही है ऐसी जिंदगी...PHOTOS

'खून भरी मांग' की नंदिनी का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा स्टारर फिल्म 'खून भरी मांग' अपने समय की हिट फिल्म थी. प्यार, धोखा और बदले पर आधारित इस फिल्म में रेखा को काफी पसंद किया गया था. हालांकि फिल्म में एक और एक्ट्रेस थी, जिसे रेखा जैसी शोहरत तो इस फिल्म से नहीं मिली लेकिन वह बेहद खूबसूरत थी और रेखा को फिल्म में टक्कर दी थी. हम बात कर रहे हैं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस सोनू वालिया की, जिन्होंने फिल्म में नंदिनी का रोल प्ले किया था. सोनू वालिया फिल्मो में आने से पहले जानी-मानी मॉडल थीं. 

सोनू वालिया अपने समय की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक थी. सोनू को इस फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस फिल्मफेयर का अवॉर्ड  मिला. फिल्म में रेखा लीड रोल में थी, वहीं सेकेंड लीड सोनू ने प्ले किया था. सोनू वालिया एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही वे मिस इंडिया पेजेंट और मॉडल की विजेता रह चुकी हैं.

1nm1phtg

उनके बचपन का नाम संजीत कौर वालिया था, लेकिन फिल्म में इंडस्ट्री में सक्सेस के लिए उन्होंने अपना नाम बदल कर सोनू वालिया कर लिया था. सोनू वालिया बाद में कई फिल्मों में नजर आईं. हालांकि उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली. सोनू वालिया का लुक एकदम बदल गया है. इंस्टाग्राम पर उनकी काफी तस्वीरें और वीडियो हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

सोनू का जन्म 19 फरवरी 1964 को दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली में हुआ था. सोनू ने साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन किया औऱ बाद में जर्नलिज्म का कोर्स किया. उनके पिता आर्मी में अफसर थे. सोनू बचपन से मॉडल बनना चाहती थीं. सोनू वालिया ने 1985 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था और बाद में बॉलीवुड में डेब्यू किया. 10 साल उन्होंने फिल्मों में काम किया. 'खून भरी मांग' के अलावा उन्होंने लगभग 35 फिल्मों में काम किया. वह  टीवी शो में भी नजर आईं. बाद में उन्होंने शादी कर ली और वह अब अमेरिका में रहती हैं. 
 

Featured Video Of The Day

कुशलता के कदम : USHA और ग्रामीण महिलाएं ग्रामीण पारंपरिक खेलों को दे रही हैं बढ़ावा