सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने मरोड़ा उसका हाथ और...देखें Video

सोनू निगम (Sonu Nigam) न सिर्फ अच्छे सिंगर हैं बल्कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग भी कमाल है. सोशल मीडिया पर सोनू निगम (Sonu Nigam) के टैलेंट के दर्जनों वीडियो मिल जाएंगे.

सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने मरोड़ा उसका हाथ और...देखें Video

इवेंट के दौरान सोनू निगम

खास बातें

  • एक आर्ट इवेंट के दौरान मस्ती करते नजर आए सोनू निगम
  • फैन ने कंधे पर हाथ रखा तो सोनू ने ऐसे किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है
नई दिल्ली:

सोनू निगम (Sonu Nigam) न सिर्फ अच्छे सिंगर हैं बल्कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग भी कमाल है. सोशल मीडिया पर सोनू निगम (Sonu Nigam) के टैलेंट के दर्जनों वीडियो मिल जाएंगे. कुछ सालों  एक जमाने में रियलटी शो की एंकरिंग किया करते थे. उस दौरान सोनू निगम(Sonu Nigam) की मिमिक्री लोगों को खूब रास आती थी. बहरहाल ये सारी बातें इसलिए हो रही हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर सोनू निगम (Sonu Nigam) का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो एक आर्ट इवेंट के दौरान का है. जहां एक फैन सिंगर के पास सेल्फी लेने के लिए पहुंचा लेकिन सोनू आगे बढ़ते जा रहे थे. चलते-चलते फैन ने सोनू (Sonu Nigam) के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी खींचने की कोशिश की तो सोनू ने फौरन कंधे से फैन का हाथ हटाया और तेजी से मरोड़ दिया. इससे पहले की माहौल टेंशन वाला होता, सोनू ने मुस्कुराते हुए फैन के कंधे पर हाथ रखकर तसल्ली से फोटो खिंचवाई. फिर क्या था, इवेंट की सारी भीड़ सोनू (Sonu Nigam) के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए टूट पड़ी.  

Priya Prakash Varrier ने फिर चलाए नैनों से तीर, पहली ही फिल्म में बिंदास तेवर- देखें Video


'बाल हो न हो' : सोनू निगम पर अमूल की यह टिप्पणी आपको गुदगुदाएगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू ने फैन के साथ सेल्फी खिंचवाई और प्यार भरे अभिवादन के बाद वहां से चलते बने. लेकिन सोनू (Sonu Nigam) के इस कॉमिक एक्ट की चर्चा इवेंट में काफी देर तक होती रही. इस पूरी घटना का वीडियो, वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल पर कैद कर लिया. जिसे Voompla नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. सोनू (Sonu Nigam) अक्सर सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में अपनी जगह बना लेते हैं. पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान से आए कलाकारों पर दिए गए बयान पर मीडिया को फटकार लगाई थी.