सुकून से सो रहे थे आनंद आहूजा, तभी सोनम कपूर ने चुपके से खींच ली Photo

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से साथ शेयर की क्यूट सी फोटो

सुकून से सो रहे थे आनंद आहूजा, तभी सोनम कपूर ने चुपके से खींच ली Photo

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • सोनम कपूर और आनंद आहूजा की फोटो हुई वायरल
  • आनंद आहूजा आराम से सो रहें थे तभी सोनम मे क्लिक की फोटो
  • सोनम कपूर लंदन में पति के साथ चिल करती आईं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भले ही इन दिनों देश से दूर लंदन में पति आनंद आहूजा के साथ रह रही हैं लेकिन वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. सोनम कपूर और आनंद आहूजा स्टाइलिश कपल माने जाते हैं और अकसर दोनों अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो की वजह से सुर्खियों में  रहते हैं. सोनम कपूर ने हाल ही में अपने पति के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 
1dg95a4o

sonam kapoor
Photo Credit: sonam kapoor

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की वायरल हो रही इस फोटो में उनके पति आनंद आहूजा आराम से सो रहे हैं. वहीं, सोनम उनके पास बैठी नजर आ रही हैं और आराम से एक्सप्रेशन देते हुए फोटो क्लिक कर रही हैं. सोनम ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. इस फोटो में सोनम बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं वहीं आनंद बेहद सुकून की नींद लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को सोनम ने तारीख 11 / 12/2020 के साथ पोलारॉयड के रूप में शेयर किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को आखिरी बार फिल्म द ज़ोया फैक्टर में दुलकर सलमान के अपोजिट देखा गया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी. वहीं एक बार फिर से सोनम नेटफ्लिक्स की फिल्म एके बनाम एके में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के साथ नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि सोनम कपूर का किडनेप हो जाता है और उनके पापा उन्हें ढूढ़ रहे हैं.