बेटे को जन्म देने के कुछ समय बाद हो गई थी स्मिता पाटिल की मौत, बेटे आज हैं बॉलीवुड के बड़े एक्टर, PHOTOS देख उड़ जाएंगे होश

अगर आपको पता नहीं तो बता दें कि स्मिता पाटिल का प्रतीक बब्बर नाम का एक बेटा भी है, जो बॉलीवुड में बतौर अभिनेता अपनी पहचान बना चुके हैं. 

बेटे को जन्म देने के कुछ समय बाद हो गई थी स्मिता पाटिल की मौत, बेटे आज हैं बॉलीवुड के बड़े एक्टर, PHOTOS देख उड़ जाएंगे होश

स्मिता पाटिल फोटो

नई दिल्ली :

स्मिता पाटिल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. स्मिता पाटिल ने अपने समय में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था. हालांकि अब स्मिता पाटिल इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके दमदार अभिनय के लिए आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. स्मिता पाटिल की प्रोफेशनल लाइफ भले ही शानदार रही हो, पर उनकी पर्सनल लाइफ दुखों से भरी रही थी. स्मिता पाटिल ने बॉलीवुड अभिनेता राज बब्बर से शादी की थी. राज बब्बर से उन्हें एक बेटा हुआ और बेटे को जन्म देने के कुछ समय बाद ही वे इस दुनिया को अलविदा कह गईं. जी हां, अगर आपको पता नहीं तो बता दें कि स्मिता पाटिल का प्रतीक बब्बर नाम का एक बेटा भी है, जो बॉलीवुड में बतौर अभिनेता अपनी पहचान बना चुके हैं. 

स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर भले ही अपने माता-पिता जितना नाम इस इंडस्ट्री में नहीं कमा पाए हों, लेकिन कुछ एक फिल्मों में काम करके उन्होंने अपने अभिनय का लोहा जरूर मनवाया है. प्रतीक बब्बर का जन्म 28 नवंबर 1986 को हुआ था. बेटे को जन्म देने के कुछ दिनों बाद ही स्मिता पाटिल का निधन हो गया था. मां की मौत के बाद प्रतीक की देखरेख उनकी नानी ने की. अपनी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को लेकर प्रतीक कई इंटरव्यूज में बात कर चुके हैं. प्रतीक बब्बर ने एक इंटरव्यू में कहा था, "मेरे पिता के पास मेरी बात सुनने का समय नहीं होता था. सब लोग मुझे मेरी मां की कामयाबी के बारे में बताते थे लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता था. मेरे दिमाग में आवाजें कौंधती थी कि मेरी मां मेरे साथ क्यों नहीं है. मैं मरने की कगार पर था".

प्रतीक बब्बर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 'एक दीवाना था' फिल्म से की थी. इस फिल्म में काम करते हुए वे एमी जैक्सन के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे. उन्होंने एमी के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर बनवा लिया था. हालांकि दोनों का प्यार ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और उनका ब्रेकअप हो गया. फिलहाल स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर सान्या सागर के साथ शादी कर एक खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं.

VIDEO: फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी दिखे रणबीर, सफेद टी-शर्ट और ग्रे पैंट में लगे हैंडसम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com