Sidharth Shukla ने ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को लेकर खोला राज, बोले- मेरे एक्सपीरियंस भी ऐसे ही हैं..

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हो रही है.

Sidharth Shukla ने ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को लेकर खोला राज, बोले- मेरे एक्सपीरियंस भी ऐसे ही हैं..

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फोटो

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर खोला राज
  • बताया सीरीज में कैसा रहेगा उनका किरदार
  • सोनिया राठी के साथ दिखेंगे एक्टर
नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हो रही है. कुछ समय पहले ही सीरीज का पहला गाना 'मेरे लिए' सामने आया था, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था. बता दें, यह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Web Series) की पहली वेब सीरीज है, जिसमें वे अगस्त्य राव का किरदार निभा रहे हैं. इस सीरीज में सिद्धार्थ का कैरेक्टर बहुत ही कॉम्प्लिकेटेड है. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में सिद्धार्थ के अपोजिट सोनिया राठी दिखाई देंगी.

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ (Sidharth Shukla Broken But Beautiful 3) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है, “एक अभिनेता के रूप में कुछ लोग मेथड एक्टिंग का इंतजार करते हैं. मेरे केस में, मैं सच में खुद को अगस्त्य से रिलेट कर सकता था और मुझे लगता है कि यह सब लाइफ एक्सपीरियंस के बारे में है. यह वे अनुभव हैं, जो आपको बनाते हैं. मुझे ऐसे ही कई एक्सपीरियंस हुए हैं, इसलिए मैंने अपने एक्सपीरियंस से सीखा और परफॉर्म किया”. बता दें, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में अगस्त्य राव और रूमी देसाई की प्रेम कहानी कहानी दिखाई जाएगी, जो एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं.

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के फैन्स उनके डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं. वहीं, एक्टर भी अपने इस डेब्यू को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के सबसे जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं. वे ‘बालिका वधू' और ‘दिल से दिल तक' जैसे मशहूर शो में काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं, सिद्धार्थ ने हाल ही में ‘बिग बॉस 13' की ट्रॉफी अपने नाम की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com