सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, बॉलीवुड के ये न्यूली मैरिड कपल्स इस साल मनाएंगे अपना पहला वैलेंटाइन डे

ये वैलेंटाइन डे उन लोगों के लिए और भी खास है, जो शादी के बाद पहली बार अपने जीवनसाथी के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने जा रहे हैं, इनमें बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स भी शामिल हैं.

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, बॉलीवुड के ये न्यूली मैरिड कपल्स इस साल मनाएंगे अपना पहला वैलेंटाइन डे

पहला वैलेंटाइन डे मनाएंगे बॉलीवुड के ये कपल्स

नई दिल्ली:

मोहब्बत का हफ्ता शुरू हो चुका है और फिजा में इश्क घुला हुआ है. 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के लिए हर कोई अपने प्लान्स बना रहा है. ये वैलेंटाइन डे उन लोगों के लिए और भी खास है, जो शादी के बाद पहली बार अपने जीवनसाथी के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने जा रहे हैं, इनमें बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स भी शामिल हैं. बॉलीवुड की ये नवविवाहित जोड़ियां इस साल शादी के बाद अपना फर्स्ट वैलेंटाइन डे मना रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी 2023 यानी रोज डे के दिन सात फेरे लिए. ये जोड़ी बीते कुछ सालों से एक दूसरे को डेट कर रही थी, लेकिन दोनों ने कभी खुल कर इस पर बात नहीं की. सिद्धार्थ और कियारा इस 14 फरवरी को पति-पत्नी के तौर पर अपना पहला वैलेंटाइन डे मनाएंगे.

रणबीर-आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे. इसके पहले कई वैलेंटाइन डे इन दोनों ने साथ मनाया होगा, लेकिन शादी के बाद पति-पत्नी के तौर पर ये इस स्टार कपल का पहला वैलेंटाइन डे है.

आथिया और केएल राहुल

 एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. हाल में हुई इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. आथिया और राहुल के लिए भी ये उनका पहला वैलेंटाइन डे है.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहे हैं. 19 फरवरी 2022 को दोनों ने फरहान के फार्म हाउस पर शादी की थी.

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने हाल ही में बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से शादी की है. हंसिका अपनी ग्रैंड वेडिंग पर वेब सीरीज भी ला रही हैं. हंसिका का भी अपनी पति के साथ ये पहला वैलेंटाइन डे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन बॉलीवुड कपल्स का होगा पहला वैलेंटाइन डे