Shweta Bachchan Nanda Birthday: श्वेता की पार्टी में बी-टाउन के स्टार्स ने बिखेरा जलवा, व्हाइट ड्रेस में नजर आए आर्यन खान

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने बुधवार को अपनी 48वीं जन्मदिन की पार्टी दी. उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें उनकी मां जया बच्चन, बीएफएफ करण जोहर, मनीष मल्होत्रा, गौरी खान, ज़ोया अख्तर और सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की.

Shweta Bachchan Nanda Birthday: श्वेता की पार्टी में बी-टाउन के स्टार्स ने बिखेरा जलवा, व्हाइट ड्रेस में नजर आए आर्यन खान

श्वेता की पार्टी में पहुंचे सेलेब्स

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने बुधवार को अपनी 48वीं जन्मदिन की पार्टी दी. उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें उनकी मां जया बच्चन, बीएफएफ करण जोहर, मनीष मल्होत्रा, गौरी खान, ज़ोया अख्तर और सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की. इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हुए. पार्टी की थीम व्हाइट ड्रेस थी, ऐसे में सभी व्हाइट ड्रेस में नजर आए. आर्यन खान व्हाइट ग्राफिक टी-शर्ट में नजर आए, जबकि उनकी मां गौरी खान ट्रेडिशनल व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. 

यह पिछले साल ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार होने के बाद आर्यन की दूसरी पब्लिक गैदरिंग है. पिछले महीने वह आईपीएल नीलामी में अपनी बहन सुहाना खान के साथ नजर आए. बीएफएफएस अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी पार्टी में व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि श्वेता बच्चन लाइटलाइट से दूर रहने की कोशिश करती है, लेकिन पापराजी उन्हें खोज निकालते हैं.  वह एक लेखक और एक स्तंभकार है. उन्होंने एक किताब लिखी है और 2018 में उन्होंने अपना फैशन लेबल लॉन्च किया है. श्वेता ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की है. उनके दो बच्चे नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा हैं.