Shreya Ghoshal ने ‘परम सुंदरी’ पर दिए शानदार एक्सप्रेशन, फैन्स बोले- कृति से भी अच्छा किया...देखें Video

‘परम सुंदरी’ गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देते हुए सिंगर श्रेया घोषाल का यह वीडियो सामने आया है.

Shreya Ghoshal ने ‘परम सुंदरी’ पर दिए शानदार एक्सप्रेशन, फैन्स बोले- कृति से भी अच्छा किया...देखें Video

श्रेया घोषाल का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • श्रेया घोषाल का वीडियो हुआ वायरल
  • 'परम सुंदरी' गाने पर दिए शानदार एक्सप्रेशन
  • हाल ही में सिंगर का 'जालिमा कोका कोला' गाना हुआ है रिलीज
नई दिल्ली :

श्रेया घोषाल बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं. श्रेया की कोयल जैसी सुरीली आवाज को फैन्स काफी पसंद करते हैं और उनके गाने का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. श्रेया मां बनने के बाद कुछ समय के लिए इंडस्ट्री से दूर हो गई थीं, लेकिन हाल ही में फिल्म मिमी में ‘परम सुंदरी' गाने से सिंगर ने कमबैक किया है. श्रेया का यह गाना उनके चाहने वालों को भी खूब पसंद आ रहा है. श्रेया सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी माहिर हैं, जिस बात की गवाही उनका वायरल हो रहा यह वीडियो दे रहा है.

'परम सुंदरी' पर श्रेया ने दिए शानदार एक्सप्रेशन

दरअसल, श्रेया घोषाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे अपने लेटेस्ट रिलीज गाने ‘परम सुंदरी' पर शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. श्रेया सिंगिंग में तो नंबर वन हैं ही, लेकिन जिस तरह से उहोने इस गाने पर एक्सप्रेशन दिया है, उसे देख फैन्स काफी हैरान हैं. श्रेया जिस परफेक्शन के साथ इस गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं, उसे देख लोग उनकी एक्टिंग टैलेंट की भी तारीफ करने लगे हैं. कुछ लोग तो उन्हें इस गाने में नजर आईं कृति सेनन से भी बेहतर बता रहे हैं. श्रेया के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 6 लाख 68 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

बॉलीवुड की नंबर 1 सिंगर हैं श्रेया घोषाल


श्रेया घोषाल को यदि बॉलीवुड की नंबर 1 सिंगर कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 22.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बता दें, हाल ही में सिंगर का फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' से ‘जालिमा कोका कोला पिला दे'  गाना रिलीज हुआ है, जिसे भी फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com