Video: अटेंशन पाने के लिए श्रद्धा कपूर ने अपनाए ऐसे पैंतरे, देखकर हंसी न रोक पाएंगे आप...

इंटरनेट पर वायरल होते इस वीडियो में श्रद्धा कपूर एक अजीब तरह की आवाज निकालते हुए भैया-भैया चिल्ला रही हैं. एक्ट्रेस की यह आवाज सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Video: अटेंशन पाने के लिए श्रद्धा कपूर ने अपनाए ऐसे पैंतरे, देखकर हंसी न रोक पाएंगे आप...

परिवार के साथ स्पेन की सैर कर रहीं श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ स्पेन की सैर कर रही हैं. इस वेकेशन पर शक्ति कपूर, उनकी पत्नी शिवांगी कोल्हापूरे और बेटे सिद्धांत कपूर भी मौजूद हैं. वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो स्टार्स के फैन-क्लब ने जारी किया है. एक खास वीडियो में श्रद्धा अपने बड़े भाई सिद्धांत कपूर के साथ मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं.

बुजुर्ग महिला को देख श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे जोड़ लिए हाथ, यूजर्स बोले- ये होता है संस्कार

इंटरनेट पर वायरल होते इस वीडियो में श्रद्धा एक अजीब तरह की आवाज निकालते हुए भैया-भैया चिल्ला रही हैं. एक्ट्रेस की आवाज सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. श्रद्धा तब तक इस वीडियो में चिल्लाती हैं, जब तक सिद्धांत उनकी तरह देखते नहीं हैं. श्रद्धा ने यह वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर जारी किया था, कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि उन्हें भाई का अटेंशन पाने के लिए ऐसे पैतरें अपनाने पड़ते हैं.

देखें, वीडियो...

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें, सिद्धांत और श्रद्धा में 3 साल का अंतर है. उम्र में सिद्धांत बड़े हैं और अपनी छोटी बहन के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. श्रद्धा की लास्ट रिलीज फिल्म 'हसीना पारकर' थी, जिसमें एक्ट्रेस ने हसीना पारकर और सिद्धांत कपूर ने दाउद अब्राहम का किरदार निभाया था. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. 

एक साये के डर से यहां हर घर के आगे लिखा है 'ओ स्त्री कल आना', देखें Video
 
शक्ति कपूर ने खोल दिया श्रद्धा कपूर की शादी का राज, बताया कौन होगा दूल्हा और कैसे होगी शादी

श्रद्धा की दो फिल्में 'स्त्री' और 'बत्ती गुल और मीटर चालू' इस साल रिलीज होगी. 'स्त्री' में उनकी जोड़ी राजकुमार राव और 'बत्ती गुल..' में शाहिद कपूर के साथ जमेगी. इसके अलावा श्रद्धा साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'साहो' में नजर आएंगी.

VIDEO: 'हसीना पारकर' की टीम से विशेष बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com