होली पर रिलीज होगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार', दिखेगी दोनों सितारों की मजेदार केमेस्ट्री

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म का टाइटल है 'तू झूठी मैं मक्कार', फिल्म होली 2023 पर रिलीज के लिए तैयार है.

होली पर रिलीज होगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार', दिखेगी दोनों सितारों की मजेदार केमेस्ट्री

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म का टाइटल हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर अगली फिल्म के बेहद मजेदार टाइटल को फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने रिवील कर दिया है. लव रंजन ने हाल ही में अपनी फिल्म के शुरूआती लेटर्स जारी करते हुए सभी को फिल्म का पूरा नाम गेस करने के लिए कहा था. अब फाइनली फिल्म के नाम का खुलासा उन्होंने कर दिया है जो 'तू झूठी मैं मक्कार' है. हमेशा की तरह कुछ नए तरह के टाइटल के साथ दर्शकों के सामने पेश हुए हैं. प्रीतम द्वारा म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स की तरफ इशारा करते हुए, टाइटल का खुलासा करने वाला यह वीडियो रणबीर और श्रद्धा के बीच मजेदार और फंकी केमिस्ट्री का परिचय देता है क्योंकि उन्होंने ट्रैक को अपनी आवाज दी है.

टाइटल वीडियो श्रद्धा और रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए किरदारों 'झूठी' और 'मक्कार' के साथ फिल्म की शरारती दुनिया की एक झलक देता है. ऐसे में फिल्म के मजेदार टाइटल को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म न केवल दर्शकों के लिए बहुत सारी मस्ती लाने का वादा करती है, बल्कि 2023 में प्यार और रोमांस पर एक बिल्कुल फ्रेश टेक पेश करने वाली है. पीकेपी, एसकेटीकेएस, डीडीपीडी के बाद अब टीजेएमएम से सभी को काफी उम्मीदें है और फिल्म के टाइटल को देखते हुए लगता है कि ये उन सभी उम्मीदों पर खरी उतरने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तू झूठी मैं मक्कार' लव रंजन द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है, वहीं टी-सीरीज के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं. फिल्म 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.