पीले कलर की आउटफिट में दिखा शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस अंदाज, फोटो शेयर कर बोलीं- रेड कारपेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग ही अंदाज में नजर  रही हैं.

पीले कलर की आउटफिट में दिखा शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस अंदाज, फोटो शेयर कर बोलीं- रेड कारपेट

पीले कलर की आउटफिट में दिखा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग ही अंदाज में नजर  रही हैं. दरअसल, शिल्पा का यह वीडियो फोटोशूट के दौरान की है जहां एक्ट्रेस(Shilpa Shetty) पीले रंग की आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही शिल्पा (Shilpa Shetty) का अंदाज फैन्स को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है जिसकी वजह से वह उनकी फोटोशूट वाले वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आज शाम @filmfare रेड कार्पेट मिस कर रही हूं ... इसलिए, अपने रेड कार्पेट वॉक यह वीडियो शेयर कर रही हूं, 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही दो प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. शिल्पा शेट्टी की एक फिल्म 'निकम्मा' है और दूसरी फिल्म 'हंगामा 2' है जिसमें वह परेश रावल के साथ काम कर रही हैं. इस तरह शिल्पा शेट्टी लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com