शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमरस अंदाज में शेयर की फोटो तो राखी सावंत का यूं आया कमेंट

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने स्प्रिंग थर्मल पूल साइड रिलैक्स करते हुए अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है जो देखते ही देखते वायरल हो गई है. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों वेकेशंस पर हैं.

शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमरस अंदाज में शेयर की फोटो तो राखी सावंत का यूं आया कमेंट

शिल्पा शेट्टी का यह ग्लैमरस लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली:

48 साल की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की यंग  एक्ट्रेसेस को खूबसूरती और फिटनेस में बराबर की टक्कर देती हैं.  अपने स्लिम फिगर और फिटनेस की वजह से शिल्पा शेट्टी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर छम्मा छम्मा गर्ल ने अपनी एक स्टनिंग और ग्लैमरस तस्वीर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने स्प्रिंग थर्मल पूल साइड रिलैक्स करते हुए अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है जो देखते ही देखते वायरल हो गई है. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों वेकेशंस पर हैं और यहां रिलैक्स करते हुए भी शिल्पा ने  हेल्थ से जुड़े फायदे वाली जगह ढूंढ ली है. 


कुछ इस तरह चिल करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी 
 शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी एक बेहद ग्लैमरस तस्वीर अपलोड की है. इस फोटो में सनग्लासेस लगाए और स्विमसूट पहने शिल्पा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. कैप्शन में शिल्पा ने लिखा है 'नैचुरल थर्मल स्प्रिंग वॉटर के बीच सूर्य की किरणों का लुत्फ उठाते हुए. ये जगह वाकई डिवाइन है. यहां का पवित्र पानी तीन हजार साल पुराना है. हॉट स्प्रिंग वॉटर  धरती के सीने से बीच से निकला है और इसके स्वास्थ्य को काफी फायदे मिलते हैं. यहां आकर वाकई सुखद अनुभव हुआ है और मैं ब्लेस फील कर रही हूँ'.  शिल्पा शेट्टी की उम्र 48 साल की हो चुकी है और शायद यह उन्हीं के लिए कहा गया है कि एज इज़ जस्ट अ नंबर.

शिल्पा की फिटनेस पर फिदा हुए लोग     
शिल्पा शेट्टी की ये फोटो वाकई इतनी शानदार है कि महज पंद्रह मिनट में करीब चालीस हजार लोग इसे पसंद कर चुके हैं और इस पोस्ट पर धड़ाधड़ कमेंट्स आ रहे हैं. लोग वाकई अचंभित हैं कि दो बच्चे होने के बावजूद शिल्पा इतनी परफेक्ट बॉडी कैसे मेंटेन कर लेती हैं. हालांकि शिल्पा पहले ही कह चुकी हैं कि ये सब योग का कमाल है और वो अपने वर्कआउट से कोई समझौता नहीं करती हैं. एक यूजर ने लिखा है - वाकई आपकी फिजिक कमाल की है. वहीं कई यूजर ऑसम और कमाल के जरिए भी अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Jet, Set, Go: Suhana, Khushi, Agastya और द आर्चीज गैंग ने मुंबई के बाहर भरी उड़ान