हाथ में गन लिए Shilpa Shetty स्वैग में रोहित शेट्टी के साथ करती दिखीं वॉक, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

जल्द ही शिल्पा शेट्टी को रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा जाएगा. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे. 

हाथ में गन लिए Shilpa Shetty स्वैग में रोहित शेट्टी के साथ करती दिखीं वॉक, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर भी प्रजेंस देखते ही बनती है. शिल्पा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने दिलचस्प पोस्ट फैंस संग साझा करती हैं. कल शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक फोटो शेयर कर ऐलान किया था कि वे रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में कॉप का रोल निभाते हुए नजर आएंगी. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे रोहित शेट्टी के साथ दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो को शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप उन्हें हाथ में गन पकड़े रोहित शेट्टी के साथ बड़े ही स्टाइल में वॉक करते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का स्वैग देखने लायक है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने 'Ready. Shetty. Go. ????????????‍♀️???????? ????????' कैप्शन दिया है. वीडियो में शिल्पा का किलर अंदाज उनके फैन्स को खूब भा रहा है और शायद यही वजह है कि वे इस पर ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "वाह मैम तुस्सी तो छा गए", तो एक अन्य ने लिखा है, "अब इंतजार नहीं हो रहा". गौरतलब है कि जल्द ही शिल्पा शेट्टी को रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा जाएगा. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे. 

ये भी देखें: शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com