शिल्पा शेट्टी ने 'प्यार करके' गाने पर किया डांस, VIDEO देख फैंस बोले- 'क्या आपको यकीन है ये 47 की हैं...' 

Shilpa Shetty Dance Video: कुछ ही घंटों पहले शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नई वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लभ जंजुआ का गाना प्यार करके के म्यूजिक पर डांस करती दिख रही है.

शिल्पा शेट्टी ने 'प्यार करके' गाने पर किया डांस, VIDEO देख फैंस बोले- 'क्या आपको यकीन है ये 47 की हैं...' 

शिल्पा शेट्टी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने लुक्स और फिटनेस के चलते आए दिन सुर्खियों में आ जाती हैं. वहीं 47 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी का डांस फैंस को हैरान करता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर डांस स्टेप्स शेयर करने वाली शिल्पा शेट्टी ने फैंस के लिए नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमकर डांस करते हुए ठुमके लगा रही हैं. वीडियो देखकर सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वहीं वीडियो पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

शिल्पा ने शेयर किया डांस वीडियो

कुछ ही घंटों पहले शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नई वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लभ जंजुआ का गाना प्यार करके के म्यूजिक पर डांस करती दिख रही है. इस वीडियो के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, जस्ट मूविंग इट और डांस करते हुए एक इमोजी भी शेयर किया है. वहीं इसके साथ कैप्शन में #trendingsongs #reelsi̇nstagram का हैशटैग भी जोड़ा है. इस वीडियो पर एक्ट्रेस की बहन शमिता शेट्टी ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. 

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

वीडियो पर सेलेब्स के अलावा फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, एक्सप्रैशन को छोड़कर बाकी बेहद खूबसूरत.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'फिटनेस की डाइनामाइट हो.' तीसरे ने लिखा, 'क्या आपको यकीन होगा कि यह 47 की हैं.' वहीं चौथे यूजर ने लिखा, 'शिल्पा मैम आप स्टनिंग हैं, एजलेस खूबसूरती.' 

lrjc85m8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने नेटफिलिक्स की पॉपुलर सीरीज वेडनेसडे का फेमस हो रहा डांस कॉपी किया था, जिसके चलते फैंस ने उनकी काफी तारीफ की थी. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी की नेटफिलिक्स पर आने वाली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाली हैं. हालांकि हाल ही में वह इसके सेट पर घायल भी हो गई थीं.