शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे हैं उनकी तरह रफ, टफ माचो मैन, सोनाक्षी के भाई की PHOTO देख लोग बोले- ये तो दबंग है !

शत्रुघ्न सिन्हा ने साल 1980 में पूनम से शादी की थी, जिनसे उन्हें तीन बच्चे हुए. शत्रुघ्न सिन्हा के दो बेटे और एक बेटी हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे हैं उनकी तरह रफ, टफ माचो मैन, सोनाक्षी के भाई की PHOTO देख लोग बोले- ये तो दबंग है !

बहुत हैंडसम हैं शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे

नई दिल्ली :

शत्रुघ्न सिन्हा अपने जमाने के मशहूर एक्टर हुआ करते थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग 'खामोश' आज भी पॉपुलर है. शत्रुघ्न सिन्हा ने साल 1980 में पूनम से शादी की थी, जिनसे उन्हें तीन बच्चे हुए. शत्रुघ्न सिन्हा के दो बेटे और एक बेटी हैं. बेटी सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड में बड़ा नाम हैं, लेकिन उनके दोनों बेटों लव और कुश को कम लोग ही जानते हैं. अगर आप भी उनमें से एक हैं, जिन्हें शत्रुघ्न सिन्हा के बेटों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो कोई बात नहीं. आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात लव सिन्हा से कराने जा रहे हैं. 

बता दें, लव सिन्हा भी 'सदियां' और 'पलटन' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं. लव सिन्हा का जन्म 5 जून 1983 को पटना में हुआ था. लव सिन्हा सिर्फ एक्टर ही नहीं, बल्कि राजनेता भी हैं. शत्रुघ्न-पूनम के बेटे लव कुश जुड़वा भाई हैं. लव सिन्हा सबसे पहले साल 2010 की फिल्म 'सदियां' में नजर आए थे. इस फिल्म के फ्लॉप होने का खामियाजा उन्हें भी भुगतना पड़ा था, जिसका खुलासा खुद लव ने किया था.

आजतक से बात करते हुए एक इंटरव्यू में लव ने कहा था, "सदियां' मेरे लिए अच्छी शुरुआत नहीं थी. एक एक्टर के तौर पर मेरी इमेज पर शुरुआत में ही धब्बा लग गया और उस इमेज को तोड़ने में मुझे काफी वक्त लग गया. हालांकि इस फिल्म के बाद भी मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन मैं जिस तरह की फिल्म करना चाहता हूं वैसा ऑफर अभी तक नहीं मिला है". हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि लव सिन्हा दिखने में कम हैंडसम नहीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com