Shamita Raqesh Break Up: शमिता शेट्टी ने तोड़ा राकेश बापट के साथ रिश्ता, अब से नहीं आएंगे दोनों साथ नजर

शमिता शेट्टी का उनके बॉयफ्रेंड राकेश के साथ ब्रेकअप हो गया है. यह भी कहा जा रहा है की दोनों एक दूसरे की बेहद इज्जत करते हैं इसलिए दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता रहेगा.

Shamita Raqesh Break Up: शमिता शेट्टी ने तोड़ा राकेश बापट के साथ रिश्ता, अब से नहीं आएंगे दोनों साथ नजर

शमिता शेट्टी ने तोड़ा राकेश बापट के साथ रिश्ता

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी और बिग बॉस 14 में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की शानदार केमिस्ट्री देखी गई. बिग बॉस के बाद से फैन्स दोनों को शमीरा भी कहकर पुकारने लगे थे. इतना ही नहीं. दोनों को कई बार पब्लिक एरिया में भी साथ स्पॉट होता देखा गया. दोनों की कई रोमांटिक और क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होती रहती है. वहीं अब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. इस खबर ने फैन्स को हैरान कर दिया है. 

सोर्स के मुताबिक दोनों ने अब एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है. यह भी कहा जा रहा है की दोनों एक दूसरे की बेहद इज्जत करते हैं इसलिए दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता रहेगा. इतना ही नहीं दोनों ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग भी है. इस म्यूजिक वीडियो की घोषणा जल्द ही की जाएगी. फिलहाल तो अभी तक दोनों की ही तरफ से कोई भी ऑफिशियल खबर नहीं आई है. 

इससे एक बार पहले भी दोनों के अलग होने की खबरें सामने आईं थीं. लेकिन एक भरे इवेंट में दोनों की शानदार एंट्री ने ट्रोलर्स को करार जवाब दिया था. दोनों की कई कपल फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. वहीं अब एक बार फिर दोनों की ब्रेकअप की खबरें फिर गर्म हो गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली मुंबई से हुए रवाना, पैपराजी को खुशी-खुशी दिए पोज