श्रद्धा और रोहन के रिलेशनशिप से अंजान थे शक्ति कपूर, शादी की बात पर बोले- अगर उसने ये कदम उठाया तो...

रोहन (Rohan Shreshtha) और श्रद्धा (Shraddha Kapoor) की शादी को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

श्रद्धा और रोहन के रिलेशनशिप से अंजान थे शक्ति कपूर, शादी की बात पर बोले- अगर उसने ये कदम उठाया तो...

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रोहन की शादी पर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • श्रद्धा और रोहन की शादी पर शक्ति कपूर ने तोड़ी चुप्पी
  • एक्टर ने कहा कि मुझे इस बारे में नहीं पता था
  • श्रद्धा को सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं शक्ति कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के बाद अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shreshtha) की शादी चर्चा में बनी हुई है. रोहन श्रेष्ठा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बचपन के दोस्त हैं और अकसर वह दोनों एक-दूसरे के साथ भी दिखाई देते हैं. वहीं, रोहन और श्रद्धा की शादी को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस के पिता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे कोई ऐतराज नहीं कि श्रद्धा किसे अपना लाइफ पार्टनर चुनती है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह रोहन और श्रद्धा के रिलेशन से अंजान हैं, साथ ही उन्हें यह भी नहीं मालूम कि वह दोनों एक-दूसरे को लेकर गंभीर हैं भी या नहीं.


इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा (Shraddha Kapoor) और रोहन (Rohan Shreshtha) के बारे में बात करते हुए शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने कहा, "मैं हमेशा उसके साथ खड़ा हूं और उसे समर्थन करूंगा जब भी वह इस कदम को उठाने के बारे में सोचेगी. और केवल रोहन श्रेष्ठा ही क्यों? अगर वो मेरे पास आकर कहती है कि मैं उससे (जिसे भी उसने चुना है) शादी करना चाहती हूं, मुझे इस बात पर कोई ऐतराज नहीं होगा." शक्ति कपूर ने आगे कहा, "रोहन बहुत अच्छा लड़का है, वह बचपन से ही हमारे घर आता है. श्रद्धा ने मुझे इस बारे में नहीं बताया कि वह उससे शादी करने का प्लान कर रही है. मेरे लिए वह अभी भी बचपन के ही दोस्त हैं. मैं नहीं जानता कि वह दोनों एक-दूसरे को लेकर गंभीर हैं भी या नहीं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि साल 2020 में भी रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shreshtha) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी को लेकर खबरें आई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा, "मैं अभी अपने काम के वजह से बहुत व्यस्त हूं, ऐसे में मेरे पास किसी और चीज के लिए समय नहीं है." बता दें कि श्रद्धा कपूर ने अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.  इन दिनों श्रद्धा कपूर लव रंजन की रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग के लिए दिल्ली में मौजूद हैं. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी.