जयपुर के 450 साल पुराने किले में शादी रचाने वाली है Hansika Motwani, पढ़ें पूरे डिटेल्स

टीवी और साउथ सिनेमा की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेत्री ने अब शादी करने का फैसला किया है.

जयपुर के 450 साल पुराने किले में शादी रचाने वाली है Hansika Motwani, पढ़ें पूरे डिटेल्स

जयपुर के 450 साल पुराने किले में शादी रचाने वाली है हंसिका मोटवानी

नई दिल्ली:

टीवी और साउथ सिनेमा की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेत्री ने अब शादी करने का फैसला किया है. इस साल के अंत में हंसिका मोटवानी शादी के बंधन में बंधने वाली है. वह दिसंबर में जयपुर के 450 साल पुराने किले में शादी के सात फेरे लेने वाली है, जिसके लेकर हंसिका मोटवानी ने तैयारियां शुरूटीवी और साउथ सिनेमा की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. अभिनेत्री ने अब शादी करने का फैसला किया है. कर दी हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दिनों अभिनेत्री अपनी शादी की जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं. उनकी शादी जयपुर में स्थित मुंडोता किले में काफी रॉयल अंदाज में होने वाली है. उनकी शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त शामिल रहेंगे. हालांकि हंसिका मोटवानी किस शख्स के साथ शादी के सात फेरे लेने वाली हैं, इसको लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. वहीं अभिनेत्री की ओर से शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं आया है. 

आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सिनेमा में सक्रिय हुई थी. उन्होंने टीवी के चर्चित 'शाका लाका बूम बूम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'सोन परी' सहित कई अन्य शो किए थे. हंसिका मोटवानी ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं. इसके अलावा 'आपका सुरूर' और 'मनी है तो हनी है' बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, हालांकि हंसिका मोटवानी साउथ सिनेमा में काफी सक्रिय रही हैं. कई साउथ के कई बड़े कलाकारों के साथ अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं और सुर्खियां बटोर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान और गौरी खान बच्‍चों के साथ आए नजर