Shahid Kapoor Jersey Look: क्रिकेट प्रेक्टिस करते दिखें शाहिद कपूर, हाथ में बैट, लंबे बाल- काला चश्मा...

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं.

Shahid Kapoor Jersey Look: क्रिकेट प्रेक्टिस करते दिखें शाहिद कपूर, हाथ में बैट, लंबे बाल- काला चश्मा...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

खास बातें

  • जर्सी में शाहिद दिखेंगे अलग लुक में
  • शाहिद कपूर जर्सी के लिए कर रहे हैं प्रैक्टिस
  • ब्लैक जलर की जर्सी और हाथ में बल्ला लिये शाहिद की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक्टर अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी ( jersey) की तैयारी में लगे हुए हैं. लेकिन, वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ब्लैक कलर की जर्सी और काले चश्मे में फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'दे दना दन. शाहिद की इस फोटो में उनके एक्सप्रेशन फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

#jersey prep. . . De dhana dhan

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

कबीर सिंह, उड़ता पंजाब, हैदर और कमीने जैसी फ़िल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाने वाले शाहिद कपूर अगली फिल्म जर्सी में अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. वायरल हो रही फोटो में वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में शाहिद अपने हाथ में पैड और ग्लव्स लिए नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि क्रिकेट प्रैक्टिस सेशन की शूटिंग की जा रही है. फोटो की बैकग्राउंड में नेट्स भी नज़र आ रहे हैं. 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की इस फोटो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फनी चेहरा बनाते हुए नजर आए थे. वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद की अगली फिल्म जर्सी है जिसमें वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा बीते साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. इस फिल्म को संदीप रेड्डी ने निर्देशित किया था.