New Year पर आलिया भट्ट की बहन शाहिन ने शेयर की क्यूट सी फोटो, लिखा- आने वाला साल खुशी से भरा हो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  की बहन शाहिन ने न्यू ईयर इवनिंग पर अपनी और आलिया की बेहद प्यारी सी फोटो शेयर की है जो इन दिनों कोफी वायरल हो रहा है. और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

New Year पर आलिया भट्ट की बहन शाहिन ने शेयर की क्यूट सी फोटो, लिखा- आने वाला साल खुशी से भरा हो

New Year पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहिन ने शेयर की क्यूट सी फोटो

नई दिल्ली:

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए आलिया भट्ट अपनी पूरी फैमिली के साथ इन दिनों राजस्थान के रणथम्भोर में है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी बहन शाहिन भट्ट (Shaheen Bhatt) रणथम्भोर की जंगलो में घूमते हुए आए दिन फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  की बहन शाहिन ने न्यू ईयर इवनिंग पर अपनी और आलिया की बेहद प्यारी सी फोटो शेयर की है जो इन दिनों कोफी वायरल हो रहा है. और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

शाहिन भट्ट (Shaheen Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से छोटी बहन आलिया भट्ट के साथ बेहद क्यूट सी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बहन नाक से नाक लड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो में आलिया के लुक की बात करें तो उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. आलिया ने ओरेंज कलर का फर्र वाला जैकेट पहना हुआ साथ ही ब्लैक कलर के आउटफिट और लॉन्ग बूट में नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं शाहिन भी ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि आलिया और शाहिन की वायरल हो रही फोटो पर उनकी मां सोनी राजदान ने भी कमेंट किया है. सोनी ने लिखा है- मेरे प्यारे. इस फोटो में दोनों बहनों की बॉन्डिंग देखने लायक है. कुछ समय पहले भी शाहिन भट्ट ने आलिया की एक फोटो शेयर की थी जिसमें आलिया बिल्कुल चिड़िया की तरह नजर आ रही हैं. शाहिन ने फोटो शेयर करते हुए बेहद फनी सा कैप्शन लिखा था. शाहिन ने लिखा- यह चिड़िया मुझे किसी की याद दिलाती है, लेकिन मैं नहीं बताउंगी कौन है? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ राजस्थान के रणथम्भोर में है. खबरों की मानों तो कपूर और भट्ट फैमिली नया साल साथ में सेलिब्रेट करने के लिए वहां पहुंचे हुए है. आलिया ने कुछ समय पहले अपनी इंस्टा स्टोरी से कई फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने 'वेलकम टू द जंगल' कैप्शन के साथ टाइगर की फोटो शेयर की थी साथ ही उन्होंने रणथम्भोर का जिक्र किया था.