Shah Rukh Khan शूटिंग से ब्रेक लेकर यूं बोट राइड पर निकले, वायरल हुआ Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Shah Rukh Khan शूटिंग से ब्रेक लेकर यूं बोट राइड पर निकले, वायरल हुआ Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग शुरू कर दी है. बीते दिनों सेट से उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो वोट राइड के लिए जाते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग से ब्रेक लेकर बोट राइड पर निकले. मानव मंगलानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज, आते ही छाया Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने इस दौरान ग्रे कलर हुडी, मुंह पर ब्लैक कलर का मास्क और आंखों में गॉग्लस लगाया हुआ था. मानव मंगलानी ने शाहरुख खान के वीडियो के साथ-साथ उनकी तस्वीर भी शेयर की है. शाहरुख खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद यह पहला मौका है जब शाहरुख किसी फिल्म में काम कर रहे हों. 

स्टेज पर गोविंदा के डांस को देख फिदा हुए सितारे, अक्षय और ऐश्वर्या ने खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) को यशराज फिल्म प्रोड्यूस कर रही है. इस फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं. शाहरुख खान इससे पहले चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम,  हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में दीपिका के साथ काम कर चुके हैं. फिल्म पठान (Pathan) को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह अगले साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है.