'पठान' ही नहीं, ये फिल्म स्टार्स भी करते हैं Rolls Royce की सवारी, बॉलीवुड के इस एक्टर पास तो है सबसे महंगी गाड़ी

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं और इनमें से कई स्टार्स ऐसे हैं जो कारों से बहुत प्यार करते हैं और उनके गैराज में करोड़ों की लग्जरी गाड़ियां खड़ी है.

'पठान' ही नहीं, ये फिल्म स्टार्स भी करते हैं Rolls Royce की सवारी, बॉलीवुड के इस एक्टर पास तो है सबसे महंगी गाड़ी

शाहरुख़ ही नहीं यह फिल्मी सितारे भी करते हैं rolls-royce की सवारी

नई दिल्ली:

एक सुपर लग्जरी कार है जिसे खरीदना और उसका मालिक होना भी अब स्टेटस सिंबल बन गया है. वो और कोई नहीं शाहरुख़ खान की नई सवारी Rolls Royce है. लगातार इस लग्जरी कार की भारत में डिमांड बढ़ती ही जा रही है और इसे खरीदने वालों में सबसे ज्यादा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हैं.  हाल ही में इस फेहरिस्त में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का नाम शामिल हुआ है.दरअसल जब यह गाड़ी सड़कों पर चलती है, तो लोग उसे पलट पलट कर देखते हैं और जो इस गाड़ी की सवारी करता है उसके टशन की बात ही अलग है. तो आज हम आपको बताते हैं शाहरुख खान के अलावा वो कौन से फिल्म स्टार्स हैं जो इस महंगी गाड़ी की सवारी करते हैं.

शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान के पास Rolls-Royce Phantom Drophead Coupe है, जिसका नंबर प्लेट भी काफी फैंसी है. एसआरके की कार का नंबर प्लेट 555 है.

ऋतिक रोशन 
बॉलीवुड के ग्रीक गार्ड ऋतिक रोशन के पास रोल्स रॉयस घोस्ट सीरीज 2 है, जिसकी कीमत 7 करोड़ बताई जाती है.

प्रियंका चोपड़ा 
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में धमाल मचाने वाली प्रियंका को भी कारों का बहुत शौक है. उनके पास रोल्स रॉयस घोस्ट है, जिसकी कीमत 5.65 करोड़ के आसपास है.

अजय देवगन 
बॉलीवुड के सिंघम यानी कि अजय देवगन को भी कारों का बहुत शौक हैं. उनके पास 6.95 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस कलिनन है.

संजय दत्त 
बॉलीवुड के बाबा यानी कि संजय दत्त भी अपने लग्जरी शौक के लिए जाने जाते हैं. वो खुद तो रोल्स रॉयस की सवारी करते हैं, लेकिन अपनी वाइफ को 2010 में उन्होंने रोल्स रॉयस घोस्ट खरीद कर दी थी, जिसकी कीमत 8.83 करोड़ है.

बादशाह 
बॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह के पास Rolls-Royce Wraith है, जिसकी कीमत 6.4 करोड़ रुपए बताई जाती है.

अक्षयकुमार 
अब बात करते हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की जिनके पास 1,2 या 5 करोड़ की नहीं बल्कि 11 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम VII है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अल्लू अर्जुन
सिर्फ बॉलीवुड ही Rolls-Royce साउथ एक्टर्स की भी फेवरेट कार है. जिसमें से पुष्पाराज के एक्टर अल्लू अर्जुन के पास अजय देवगन की तरह  Rolls-Royce Cullinan है.