शाहरुख खान ने फैन्स को दे डाला सरप्राइज, सेशन था सवाल-जवाब का लेकिन दिखा गए Jawan की झलक

शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का प्रीव्यू धूम मचा चुका है. अब शाहरुख खान ने सवाल-जवाब का सेशन किया, लेकिन उसके तुरंत बाद ही उन्होंने जवान की झलक दिखा दी.

शाहरुख खान ने फैन्स को दे डाला सरप्राइज, सेशन था सवाल-जवाब का लेकिन दिखा गए Jawan की झलक

शाहरुख खान ने दिखाई जवान की झलक

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी जवान को लेकर दर्शकों का जोश लगातार बढ़ रहा है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के प्रिव्यू पर लोगों ने जमकर आपना प्यार लुटाया और जिसे स्वीकार करते हुए एसआरके ने फैन्स के साथ जुड़ने के लिए एक बार फिर अपना पॉपुलर #AskSRK सेशन होस्ट किया. यही नहीं इस सेशन के आखिर में शाहरुख खान ने फैन्स को एक जबरदस्त सरप्राइज देते हुए जवान का नया पोस्टर जारी किया जिसने उनके सभी फैन्स की खुशी दोगुनी कर दी. अब क्योंकि एसआरके ने अपने किसी भी #AskSRK सेशन में पहले कभी ऐसा नहीं किया है, इसलिए यह सभी प्रशंसकों के लिए बेहद यादगार और खास बन गया.

'जवान' के इस नए और शानदार पोस्टर में शाहरुख खान का इंटेंस बाल्ड लुक दिखाया गया है, जो जवान प्रीव्यू के बाद सुपर पॉपुलर हो गया है. इस पोस्टर ने फिल्म के लिए पहले से बढ़ रहे उत्साह को और बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का #AskSRK सेशन प्रशंसकों के लिए सुपरस्टार के साथ बातचीत करने और उनके मजाकिया जवाब देखने का एक खास मौका होता है. 'जवान' के प्रीव्यू की रोमांचक रिलीज के बाद, फैन्स को #AskSRK पर शाहरुख की उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में बिना देर किए सुपरस्टार ने हाल ही में अपने फैंस से अपने खास अंदाज में बातचीत की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा, जवान के एक्शन से भरपूर प्रीव्यू में शाहरुख खान के अलग अलग लुक्स ने पहले कभी नहीं देखी गई बातचीत शुरू की है. वहीं फिल्म के प्रीव्यू वीडियो ने 24 घंटे में सभी प्लेटफार्मों पर 112 मिलियन व्यूज हासिल किए, जो भारतीय सिनेमा में किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है. जवान रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.