आर्यन खान ने भाई अबराम और बहन सुहाना के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, पापा शाहरुख बोले- 'मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं !!!!!!

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान पिछले साल क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर विवाद में आ गए थे. हालांकि मामले में एनसीबी की ओर से गठित एसआईटी ने आर्यन खान को मामले में क्लीन चिट दे दी थी.

आर्यन खान ने भाई अबराम और बहन सुहाना के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, पापा शाहरुख बोले- 'मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं !!!!!!

अब्राम, आर्यन, सुहाना खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान पिछले साल क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर विवाद में आ गए थे. हालांकि मामले में एनसीबी की ओर से गठित एसआईटी ने आर्यन खान को मामले में क्लीन चिट दे दी थी. मगर इस पूरे घटनाक्रम में आर्यन खान और उनके परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब शाहरुख खान के बेटे धीरे-धीरे उस बुरे वक्त को भूल अपनी सामान्य जिंदगी में लौट आए हैं. यही वजह है जो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद खास तस्वीर शेयर की है. 

आर्यन खान सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहने वाले स्टार किड्स में से एक हैं. लेकिन वह समय-समय पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आर्यन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खास तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपने छोटे भाई अबराम और बहन सुहाना के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों तीनों भाई-बहन का प्यार देखते ही बन रहा है. सोशल मीडिया पर आर्यन, सुहाना और अबराम खान की तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है. 

आर्यन खान के चाहने वाले तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं अपने बच्चों की इस तस्वीर पर खुद शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है. उन्होंने मजेदार कमेंट के साथ आर्यन से सवाल किया है. किंग खान ने अपने कमेंट में लिखा, मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं !!!!!! उन्हें अब मुझे दे दो! सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह कमेंट पर अब वायरल हो रहा है. किंग खान के अलावा अन्य फिल्मी सितारों ने भी आर्यन खान की तस्वीर पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काले रंग के आउटफिट में कूल अंजाद में दिखे कपिल शर्मा