विज्ञापन

शाहरुख खान का बड़ा खुलासा, इस वजह से ठुकरा दी थी पुष्पा! आमिर को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आईफा 2024 के स्टेज पर विक्की ने किंग खान से पूछा कि क्या लाल सिंह चड्ढा उन्हें ऑफर हुई थी. इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि यह फिल्म आमिर खान को भी नहीं करनी चाहिए थी.

शाहरुख खान का बड़ा खुलासा, इस वजह से ठुकरा दी थी पुष्पा! आमिर को लेकर कह दी ये बड़ी बात
शाहरुख खान को ऑफर हुई थी पुष्पा!
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख को बीते दिनों 24वां इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स होस्ट करते देखा गया. शाहरुख ने विक्की कौशल और करण जौहर के साथ आईफा 2024 को मनोरंजक ढंग से होस्ट किया. शाहरुख की मजेदार बातों ने अवॉर्ड नाइट में मौजूद सभी लोगों को खूब एंटरटेन किया. इस दौरान शाहरुख और विक्की के बीच अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा और आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्डा पर भी जोक्स क्रैक हुए. शाहरुख के लिए यह अवॉर्ड नाइट इसलिए भी खास रहा क्योंकि उन्हें जवान के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया. बता दें कि फिलहाल शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म किंग की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

आमिर खान के बारे में कही ये बात

होस्टिंग के दौरान शाहरुख और विक्की की मजेदार बातों ने ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया. आईफा 2024 के स्टेज पर विक्की ने किंग खान से पूछा कि क्या लाल सिंह चड्ढा उन्हें ऑफर हुई थी. मजाकिया अंदाज में इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि यह फिल्म आमिर खान को भी नहीं करनी चाहिए थी. शाहरुख की यह बात सुनकर पूरी ऑडियंस हंसने लगी. दरअसल, आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. 2022 में रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर लंबे समय के लिए छुट्टी पर चले गए थे.

पुष्पा में काम नहीं करने का अफसोस!

आमिर की लाल सिंह चड्ढा के अलावा विक्की कौशल ने शाहरुख खान से अल्लु अर्जुन की पुष्पा को लेकर भी सवाल किए. विक्की कौशल ने किंग खान से पूछा कि क्या साउथ की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा: द राइज ऑफर हुई थी. इस सवाल के मजेदार जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया और खूब तालियां बजी. शाहरुख ने बताया कि ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा से जुड़ा यह सवाल उन्हें काफी दुखी कर देता है. लेकिन वास्तव में फिल्म के अंदर पुष्पा का किरदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन के स्टाइल और स्वैग को मैच कर पाना उनके लिए मुश्किल था. यह जवाब सुनते ही दर्शकों के बीच तालियों की आवाज गूंजने लगी. बता दें पुष्पा फैंस मूवी के पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो इस साल के अंतिम माह दिसंबर की 6 तारीख को रिलीज होने वाला है.


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इंडियन 2 ने तोड़ी मेकर्स की कमर, डूबे इतने करोड़ अब नहीं बची थिएटर्स में रिलीज करने की हिम्मत, इंडियन 3 डायरेक्टर OTT पर
शाहरुख खान का बड़ा खुलासा, इस वजह से ठुकरा दी थी पुष्पा! आमिर को लेकर कह दी ये बड़ी बात
3 सुपरस्टार भी नहीं बचा सके सबसे महंगी फिल्म की लाज, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह हुई फ्लॉप, खून के आंसू रोए मेकर्स
Next Article
3 सुपरस्टार भी नहीं बचा सके सबसे महंगी फिल्म की लाज, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह हुई फ्लॉप, खून के आंसू रोए मेकर्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com