‘परदेस’ में शाहरुख खान की हीरोइन महिमा चौधरी बदल गई हैं पूरी की पूरी, लेटेस्ट फोटो देख चकराया फैन्स का सिर   

परदेस गर्ल फिल्मों से अब दूर हैं, लेकिन फैन्स आज भी उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि वाकई महिमा अब बहुत बदल गई हैं.

‘परदेस’ में शाहरुख खान की हीरोइन महिमा चौधरी बदल गई हैं पूरी की पूरी, लेटेस्ट फोटो देख चकराया फैन्स का सिर   

अब पूरी बदल गई हैं परदेस गर्ल महिमा चौधरी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस Mahima Chaudhry भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. महिमा ने साल 1997 में आई फिल्म ‘परदेस' से अपने खूबसूरती के खूब जलवे बिखेरे थे. परदेस गर्ल फिल्मों से अब दूर हैं, लेकिन फैन्स आज भी उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि वाकई महिमा अब बहुत बदल गई हैं. महिमा ने इस फोटो को खुद अपने इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले शेयर किया है.

महिमा चौधरी की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं, उसमें उन्हें रेड कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. इस फोटो में महिमा खिलखिलाते हुए हंस रही हैं और उनके आगे टी पॉट रखा हुआ है. इस फोटो में महिमा बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. फोटो पर महिमा के फैन्स ने ढेरों कमेंट्स भी किए हैं. कुछ लोग तो यह देखकर हैरान हैं कि महिमा आज भी उतनी ही ग्लैमरस दिखती हैं. Mahima Chaudhry की इस फोटो को देखने के बाद कई लोग हैरानी जताते हुए भी नजर आए.

एक यूजर ने लिखा है, “इतना ग्लैमर देख कर मेरा तो सिर ही चकरा गया”. तो एक ने लिखा है, “परदेस गर्ल आज भी उतनी ही खूबसूरत है”. कुल मिलाकर लोग महिमा की इस फोटो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. गौरतलब है कि महिमा चौधरी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है. दाग, धड़कन, कुरुक्षेत्र, दिल है तुम्हारा Mahima Chaudhry की कुछ यादगार फिल्में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com