आर्यन को मिली जमानत तो शाहरुख खान के बंगले के बाहर फैन्स ने जलाए पटाखे- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आर्यन को मिली जमानत तो शाहरुख खान के बंगले के बाहर फैन्स ने जलाए पटाखे- देखें Video

शाहरुख खान के बंगले के बाहर का नजारा

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान को आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने क्रूज पोत मादक पदार्थ मामले में जमानत दे दी है. आर्यन (Aryan Khan) को जमानत मिलने की खबर पर जहां बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं तो वहीं शाहरुख खान के फैन्स भी इस खबर का जश्न मनाते देखे गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर फैन्स पटाखे जलाकर अपनी खुशियां व्यक्त कर रहे हैं. वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बंगले के सामने फैन्स की भारी भड़ी जमा है और वो उनके बंगले के बाहर पटाखे जला रहे हैं. वीडियो में शाहरुख और आर्यन का पोस्टर भी दिखाई दे रहा है. महज कुछ ही घंटों में वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इससे पहले शाहरुख की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें शाहरुख खान अपने वकीलों की टीम के साथ मुझकुराते हुए नजर आए. आर्यन खान को 3 हफ्ते जेल में रहने के बाद जमानत मिली है.

बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) अभी कम से कम एक रात और जेल में बिताएंगे क्योंकि उनकी टीम कल बंबई उच्च न्यायालय के औपचारिक आदेश के बाद ही उनकी रिहाई के लिए आवेदन कर सकती है. मुंबई के तट से एक क्रूज जहाज पर दो अक्टूबर को छापेमारी के बाद एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया था. इस मामले ने कई विवादों को जन्म दिया तथा केंद्रीय एजेंसी एवं उसके अधिकारी भी उनमें घिर गये.

यह भी पढ़ें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com