शाहरुख खान की 'फौजी' से लेकर 'मैं हूं ना' और 'पठान' लुक का कोलाज बना कर फैंस ने किया शेयर, देख कर इमोशनल हुए किंग खान

अपनी फिल्म 'पठान' की रिलीज का इंतजार कर रहे एक्टर शाहरुख खान ने गुरुवार को ट्विटर पर #AskSRK का एक और सेशन आयोजित किया. अपने छोटे से सेशन में उन्होंने कहा, 'मुझसे कुछ भी पूछो.' किंग खान ने अपने मजाकिया अंदाज में अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया.

शाहरुख खान की 'फौजी' से लेकर 'मैं हूं ना' और 'पठान' लुक का कोलाज  बना कर फैंस ने किया शेयर, देख कर इमोशनल हुए किंग खान

शाहरुख खान की 'फौजी' से लेकर 'मैं हूं ना' और 'पठान' लुक का कोलाज फैंस ने किया शेयर

नई दिल्ली :

अपनी फिल्म 'पठान' की रिलीज का इंतजार कर रहे एक्टर शाहरुख खान ने गुरुवार को ट्विटर पर #AskSRK का एक और सेशन आयोजित किया. अपने छोटे से सेशन में उन्होंने कहा, 'मुझसे कुछ भी पूछो.' किंग खान ने अपने मजाकिया अंदाज में अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया. एक्टर को सेशल को छोटा करना पड़ा, क्योंकि उन्हें बच्चों के साथ 'पिठू' (लगोरी) के खेल के लिए निकलना था." इस दौरान उनके फैंस में से एक ने एक्टर का कोलाज शेयर किया, जिसमें 1989 में प्रसारित उनके पहले टेलीविजन शो 'फौजी' से लेकर 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म 'मैं हूं ना' और अंत में उनकी आने वाली फिल्म 'पठान' में उनके लुक को एक साथ दिखाया गया था. 

बता दें कि शारुख की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज़ होगी. फैंन द्वारा शेयर किए गए इस कोलाज में 'किंग खान' को एक सैनिक की भूमिका निभाते हुए और सलामी देते देखा गया था. कोलाज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, " इस यात्रा के लिए एक शब्द #AskSRK @iamsrk कृपया जवाब दें." जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, "अरे वाह सालों से इन्हें नहीं देखा था. इस सलाम के लिए हमेशा एक इमोशनल पल." शेयर किए जाने के बाद से एक्टर के ट्वीट को 21,000 लाइक्स और 5.8 लाख लाइक्स मिले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, "#सर्कस और #फौजी दो सीरियल जो हमारी यादों में बसे हुए हैं. हमें ऐसे यादगार पल देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." एक दूसरे फैन ने कहा, "कुछ भी नहीं बदला है." एक अन्य फैन ने लिखा, "फौजी एक हिट टीवी सीरीज थी, मैं हूं ना एक सुपरहिट फिल्म थी. पठान परंपरा को जारी रखेगी."एक अन्य फैन ने पूछा कि उन्होंने 'पठान' के लिए कितना फीस लिया. एक्टर ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, "क्यों साइन करना है अगली फिल्म में..??? उनके इस जवाब को पढ़कर कई लोग सकते में आ गए.