शाहरुख खान को देख फूट-फूटकर रोने लगा उनका फैन, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक फैन एक्टर को देखकर रोना शुरू कर देता है.

शाहरुख खान को देख फूट-फूटकर रोने लगा उनका फैन, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर को देख शाहरुख खान का फैन फूट-फूटकर लगा रोने
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दुनियाभर में करोड़ो फैन्स हैं. शाहरुख खान के स्टारडम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक्टर जैसे ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट करते हैं, तो वह तुरंत वायरल हो जाता है. बता दें, कोरोनावायस (Coronavirus) के कारण किंग ऑफ रोमांस फिलहाल अपने घर में कैद हैं और घर से ही काम कर रहे हैं. एक्टर घर में रहते हुए भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं, वहीं जब एक फैन को उनसे मिलने का मौका मिलता है, तो वह खुशी से रोना शुरू कर देता है. 


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख खाने के साथ एक फैन सेल्फी खिंचवा रहा है. साथ ही अपने आइडल को देखकर वह इमोशनल हो जाता है और उसकी आंखों में खुशी के आंसू झलक उठते हैं. शाहरुख खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, शाहरुख खान का यह वीडियो उनकी फिल्म 'हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के दौरान का है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आनंद एल राय की 'जीरो' के बाद कोई भी फिल्म नहीं की है. जिसके कारण लगातार फैन्स शाहरुख खान की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. वहीं हाल ही में यह खबर आई थी कि एक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करते नजर आएंगे. सामाजिक कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म की कहानी अप्रवास पर आधारित होगी, जिसमें एक्टर पंजाब से कनाडा जाएंगे.