विज्ञापन
Story ProgressBack

प्यार के नए मायने सीखा देंगी ये 5 फिल्में, वैलेंटाइन्स डे वीक में बैक टू बैक देख सकेंगे फ्री में

अपने दिलों में प्यार का खुशनुमा एहसास जगाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि इस वैलेंटाइन्स डे के मौके पर एंड पिक्चर्स 12 से 16 फरवरी तक हर दोपहर 2 बजे लेकर आएगा फुल-ऑन इश्क, जो कि रोमांस के लिए अल्टीमेट डेस्टिनेशन साबित होगा.

Read Time: 2 mins
प्यार के नए मायने सीखा देंगी ये 5 फिल्में,  वैलेंटाइन्स डे वीक में बैक टू बैक देख सकेंगे फ्री में
प्यार के नए मायने सीखा देंगी ये 5 फिल्में
नई दिल्ली:

अपने दिलों में प्यार का खुशनुमा एहसास जगाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि इस वैलेंटाइन्स डे के मौके पर एंड पिक्चर्स 12 से 16 फरवरी तक हर दोपहर 2 बजे लेकर आएगा फुल-ऑन इश्क, जो कि रोमांस के लिए अल्टीमेट डेस्टिनेशन साबित होगा. इस सिलसिले में सबसे पहले यानी 12 फरवरी 2024 को दोपहर 2 बजे दिखाई जाएगी 'गीता गोविंदा', जो हफ्ते भर के खुशनुमा एहसास के लिए माहौल बना देगी. 13 फरवरी 2024 को दोपहर 2 बजे इस सफर को आगे बढ़ाएगी फिल्म 'सनम तेरी कसम'. जज़्बातों से भरी इस लव स्टोरी में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए, जहां बारिश में भीगे इज़हार, उस जुनून और जुदाई का दर्द जगाएंगे, जो फिल्म के साथ सीधे आपके दिलों में उतर जाएगा.

14 फरवरी 2024 को दोपहर 2 बजे फिल्म 'रमैया वस्तावैया' के साथ कीजिए रोमांस का सदाबहार एहसास, जहां गिरीश कुमार और श्रुति हसन तमाम चुनौतियों से गुजरते हुए प्यार और समर्पण की ताकत उजागर करेंगे. इसके बाद 15 फरवरी 2024 को दोपहर 2 बजे फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के साथ प्यार और हंसी-मजाक के दिलकश सफर में शामिल हो जाइए, साथ ही जवांदिल कार्तिक आर्यन और खूबसूरत कियारा आडवाणी की जादुई केमिस्ट्री में खो जाइए. 

16 फरवरी 2024 को दोपहर 2 बजे देखिए राजकुमार राव और कृति खरबंदा की 'शादी में ज़रूर आना' जहां तमाम मुश्किलों के बावजूद बरसों बाद भी अपनी प्रेमिका के लिए सत्तू का प्यार बरकरार रहता है. इसी खासियत ने इस फिल्म को सभी की चहेती कल्ट क्लासिक फिल्म बना दिया है, जहां कहानी में बड़ी खूबसूरती से प्यार और हंसी का तड़का लगाया गया है. इस वैलेंटाइन्स, एंड पिक्चर्स पर हर दोपहर मिलेगा लव का परफेक्ट डोज़, तो आप भी एंड पिक्चर्स पर 12 फरवरी से 16 फरवरी 2024 तक हर दोपहर 2 बजे, हफ्ते भर के इस जश्न में शामिल हो जाइए जहां प्यार की कशिश सबके दिलों को छू जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी शाहरुख खान की जवान, इस बार कल्कि 2898 को टक्कर दे पाएगी किंग खान की फिल्म
प्यार के नए मायने सीखा देंगी ये 5 फिल्में,  वैलेंटाइन्स डे वीक में बैक टू बैक देख सकेंगे फ्री में
शाहरुख खान के साथ दिख रहे एक्टर ने 54 साल की उम्र में खुद को बताया था लकी, 59 की उम्र में कह दिया दुनिया को अलविदा
Next Article
शाहरुख खान के साथ दिख रहे एक्टर ने 54 साल की उम्र में खुद को बताया था लकी, 59 की उम्र में कह दिया दुनिया को अलविदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;