सिंपल लुक में स्पॉट हुईं आलिया, देख कर बोले फैंस - रियल ब्यूटी... Video

आलिया भट्ट हाल ही में डेनिम शॉर्ट्स और बिग साइज ब्लैक शर्ट में स्पॉट हुईं. इस सिंपल से लुक में वह काफी अच्छी लग रही थीं. आलिया भट्ट का करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा है.

सिंपल लुक में स्पॉट हुईं आलिया, देख कर बोले फैंस - रियल ब्यूटी... Video

ब्लैक शर्ट में आलिया

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट हाल ही में डेनिम शॉर्ट्स और बिग साइज ब्लैक शर्ट में स्पॉट हुईं. इस सिंपल से लुक में वह काफी अच्छी लग रही हैं. आलिया भट्ट का करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सफलता के बाद, 'हाईवे' एक्ट्रेस ने ए-लिस्टर्स गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. संजय लीला भंसाली के निर्देशन ने बनी आलिया कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. हर तरफ आलिया की सराहना हो रही है. 

बता दें कि एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही आलिया एक फैशन आइकन भी हैं जो अक्सर अपने स्टाइलिश आउटफिट से ध्यान खींचती रहती हैं. फोटो में आलिया ग्लैमरस लेकिन कंफर्टेबल आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक ओवरसाइज़्ड ब्लैक शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स ब्लैक फ्लिप-फ्लॉप के साथ टीमअप किया है.  बालों को बन में स्टाइल किया गया है और उन्होंने न्यूड मेकअप किया है.  उन्होंने शटरबग्स के लिए रुक कर पोज दिया और फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का दिल्ली शेड्यूल पूरा किया. फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com