स्कूल के बच्चे ने इस अंदाज में गाया नए स्टाइल का गाना देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल, लोग बोले- छोटा सुनील शेट्टी

सोशल मीडिया पर स्कूल के एक बच्चे का सिंगिंग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा जिस स्वैग के साथ गा रहा है, उसे देख लोगों को सुनील शेट्टी की याद आ गई है.

स्कूल के बच्चे ने इस अंदाज में गाया नए स्टाइल का गाना देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल, लोग बोले- छोटा सुनील शेट्टी

स्कूल के बच्चे का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बचपन की मासूमियत और स्कूल के दिनों की मस्ती, इसे भला कौन भूल सकता है. ये दिन ही ऐसे होते हैं, जब दूसरों की फिक्र नहीं होती और सिर्फ अपनी मस्ती में समय गुजर जाता है. ना ये फिक्र होती है कि लोग क्या कहेंगे और ना ये डर होता कि कोई हंसी तो नहीं उड़ाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक छोटा सा बच्चा भी इसी बात की मिसाल बन गया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाना गाते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो पर लोगों के ढेरों रिएक्शन आ रहे हैं. 

बच्चे के इस वीडियो को r_h_chauhan नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा स्कूल में है और बड़े ही क्यूट तरीके से चिल्ला-चिल्ला कर 'तू मां मेरी जान' गा रहा है. हालांकि उसके सुर तो बराबर लग रहे हैं, लेकिन वह जिस शिद्दत से इस गाने को गा रहा है, उसे सुन लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो रही. इसके साथ ही कुछ लोग बच्चे की क्यूटनेस पर भी फिदा हो गए हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अलग-अलग माध्यम से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "ये देख कर सुनील शेट्टी की याद आ गई". तो वहीं एक अन्य ने लिखा, "यार ये बच्चा तो आने वाला सिंगर है. गॉड ब्लेस यू क्यूटी". वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "देश का फ्यूचर ब्राइट है". एक और यूजर लिखते हैं, "बड़ा होकर ये पक्का सिंगर बनने वाला है". इस तरह से लोग हार्ट कमेंट करके भी वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com