पहली बार इतने बॉडीगार्ड के साथ दिखीं सारा अली खान, एक्ट्रेस की सिक्योरिटी देख फैंस बोले- बॉस लेडी

इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी सिक्योरिटी को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके बॉडीगार्ड्स का एक वीडियो सामने आया है, जिससे देखकर अभिनेत्री फैंस भी हैरान हो सकते हैं.

पहली बार इतने बॉडीगार्ड के साथ दिखीं सारा अली खान, एक्ट्रेस की सिक्योरिटी देख फैंस बोले- बॉस लेडी

पहली बार इतने बॉडीगार्ड के साथ दिखीं सारा अली खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अपने सुरक्षा के लिए अच्छी खासी रकम अदा करते हैं. यही वजह है कि कई सितारों के बॉडीगार्ड तक मशहूर हैं. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी सिक्योरिटी को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके बॉडीगार्ड्स का एक वीडियो सामने आया है, जिससे देखकर अभिनेत्री फैंस भी हैरान हो सकते हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा अली खान का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपनी ढेर सारे बॉडीगार्ड के साथ दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो में सारा अली खान को ब्लू कलर के गाउन में देखा जा सकता है. उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए बालों को खोला हुआ है. वहीं उनके चारों तरफ उनके बॉडीगार्ड्स दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनकी सुरक्षा देख फैंस भी हैरानी जता सकते हैं. सारा अली खान बॉडीगार्ड के सुरक्षा के घेरे में चलती हुई दिखाई दे रही हैं. एक फैन ने लिखा, 'बॉस लेडी'. दूसरे ने लिखा, 'खूबसूरत सारा.' बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सारा अली खान एक साल के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में सारा के अपोजिट सिद्धार्थ रॉय कपूर नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, अनुपम खेर और अली फजल भी नजर आएंगे. फिल्म इस साल 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के कलाकारों की एक कोलाज फोटो शेयर करते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया. सारा ने पोस्ट में लिखा, ‘आपके लिए मेट्रो इन दिनों में समकालीन जोड़ों की दिल छू लेने वाली कहानियों को एक साथ लेकर आ रहे हैं...8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में'.