सारा अली खान ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ Photo, फिल्म 'केदारनाथ' में साथ आए थे नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक्ट्रेस और सुशांत साथ नजर आ रहे थे.

सारा अली खान ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ Photo, फिल्म 'केदारनाथ' में साथ आए थे नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फोटो

खास बातें

  • सारा अली खानन ने शेयर की सुशांत सिंह राजपूत के साथ फोटो
  • फिल्म 'केदारनाथ' में साथ नजर आए थे सुशांत और सारा
  • एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. एक्टर 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ आम लोगों ने भी सुशांत सिंह राजपूत को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें एक्ट्रेस और सुशांत साथ नजर आ रहे थे. फोटो में सुशांत सिंह राजपूत हंसते हुए दिख रहे थे तो वहीं, सारा अली खान उन्हें देखती हुई नजर आ रही थीं. 

Sushant Singh Rajput

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें याद किया. एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत." इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्रोकन हार्ट से जुड़े इमोजी भी कैप्शन में शेयर किए. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी काफी मदद की थी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई कलाकारों ने उनके निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद 'झलक दिखला जा' में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्‍पलाइन नंबर:
AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)
स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)
iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)