सारा अली खान से हाथ मिलाने के बहाने फैन ने की Kiss करने की कोशिश, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन एक्ट्रेस से हाथ मिलाने के बहाने उनके हाथ पर किस करने की कोशिश करता है.

सारा अली खान से हाथ मिलाने के बहाने फैन ने की Kiss करने की कोशिश, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के हाथ पर फैन ने की किस करने की कोशिश

खास बातें

  • सारा से हाथ मिलाने के बहाने फैन ने की किस करने की कोशिश
  • सारा अली खान के पुराने वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
  • एक्ट्रेस ने नमस्ते कहकर फैन को टाला
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन में भी एक्ट्रेस अकसर सुर्खियों में रहती हैं. उनके फोटो हों या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक फैन एक्ट्रेस से हाथ मिलाने के बहाने उनके हाथ पर किस करने की कोशिश करता है. उस व्यक्ति के इस कदम पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) उसे कुछ नहीं कहती हैं और नमस्ते कहकर टाल देती हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को अब तक 55 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस जिम से बाहर निकलती हैं तो वहां मौजूद फोटोग्राफर्स उनके फोटो क्लिक करने लगते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की दोस्त भी वहां आ जाती हैं. इसके बाद कुछ फैंस सारा के साथ सेल्फी लेने के लिए आते हैं उनमें से एक व्यक्ति उनसे उनका हाथ आगे बढ़ाने के लिए कहता है. सारा अली खान जैसे ही हाथ आगे बढ़ाती हैं, वह व्यक्ति उनके हाथ पर किस कर लेता है. इस चीज को देखकर जहां बाकी लोग उस व्यक्ति पर भड़क जाते हैं, तो वहीं सारा अली खान उसे नमस्ते कहकर टाल देती हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस नम्र व्यवहार को लेकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. बता दें कि सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. इसके अलावा सारा अली खान जल्द ही 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष उनके साथ अहम किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com