सारा अली खान ने पूल में दिया शानदार पोज, ब्लू काजल लगाए इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पूल में खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो में सारा अली खान का लुक और उनका अंदाज देखने लायक है.

सारा अली खान ने पूल में दिया शानदार पोज, ब्लू काजल लगाए इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के लुक ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां

खास बातें

  • सारा अली खान पूल में शानदार पोज देती आईं नजर
  • ब्लू काजल और बिकिनी में नजर आया एक्ट्रेस का जबरदस्त लुक
  • सारा अली खान के लुक ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने अंदाज और फिल्मों के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. सारा अली खान ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पूल में खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो में सारा अली खान का लुक और उनका अंदाज देखने लायक है. इससे इतर सारा अली खान का काजल भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है. सारा अली खान के लुक में उनका ब्लू काजल भी चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसे देख फैंस अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. खास बात तो यह है कि अब तक एक्ट्रेस की इस फोटो पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, इसके साथ ही फोटो पर कमेंट्स की बरसात भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. फोटो में एक्ट्रेस पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं. वहीं, स्काई ब्लू इयररिंग्स और ब्लू काजल में सारा का स्टाइल भी जबरदस्त लग रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मंडे ब्लूज, ब्लू ह्यूज, काजल और कैक्टस दोनों को नहीं चुना जा सकता. इसलिए कॉफी के दौरान दोनों के साथ ही पोज कर रही हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. बीते दिन एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह समुद्र के किनारे सैर करती हुई दिखाई दे रही थीं. बीच पर सैर करते हुए सारा अली खान का पोज देखने लायक था. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ एक्टर वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म अतरंगी रे में भी नजर आएंगी, जिसमें अक्षय कुमार और धनुष सारा के साथ नजर आएंगे.