सारा अली खान ने वरुण धवन के साथ खेला 'नॉक नॉक' गेम, वायरल हुआ Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने वरुण धवन के साथ खेला 'नॉक नॉक' गेम, वायरल हुआ Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर 1' की तैयारियों में लगे हुए हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'नॉक नॉक' गेम खेलती दिख रही हैं. वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सारा अली खान वैसे भी अपने फनी अंदाज के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में भी उन्होंने अपना यही अंदाज दिखाया है.

Malaika Arora ने दिवाली के मौके पर पहना रेड लहंगा, फिर यूं डांस करती आईं नजर- Viral हुआ Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के इस वीडियो को 6 लाख बार देखा जा चुका है. फैन्स भी दोनों के वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में दोनों सितारों ने एक साथ फोटोशूट भी कराया था, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था.

Priya Prakash Varrier ने जबरदस्त अंदाज में कराया फोटोशूट, बार-बार देखा जा रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) पहली बार एक साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में काम करते दिखेंगे. इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर क्रिसमस 2020 पर रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. सारा अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था, जिसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.