सपना चौधरी ने 'कुएं की पनिहारी' गाने में डांस से जीता दिल, हरियाणवी अंदाज ने मचा डाली धूम- देखें Video

पिछले दस साल से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी इंडस्ट्री में डांस से धूम मचा रही हैं. सपना चौधरी के इस देसी अंदाज वाले डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

सपना चौधरी ने 'कुएं की पनिहारी' गाने में डांस से जीता दिल, हरियाणवी अंदाज ने मचा डाली धूम- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने की यूट्यूब पर धूम

नई दिल्ली :

हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक जाना माना नाम है. छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई उनके गाने पर थिरकने को मजबूर हो जाता है. दरअसल हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) ने अपने दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. यही वजह है कि उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही पलक झपकते वायरल हो जाता है. एक बार फिर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) के डांस ने फैंस को दीवाना बना दिया है.  हाल ही में उनका लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'कुएं में पनिहारी' रिलीज हुआ है. यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को उन लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब दिल जीत रहा है.

सपना चौधरी का डांस वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के नए गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. यूट्यूब पर 'वन शो हरयाणवी' नाम के चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने में सपना चौधरी 'कुएं की पनिहारी' गाने पर डांस कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी के डांस स्टेप्स किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देंगे.  ये तो सभी जानते हैं कि सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर हैं लेकिन इस वीडियो में उनकी एक्टिंग की झलक भी देखने को मिल रही है. सपना हरियाणवी लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी की सफेद शर्ट, काला घाघरा और फिरोजी दुपट्टा उन पर बहुत फब रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछले दस साल से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी इंडस्ट्री में डांस से धूम मचा रही हैं. सिर्फ डांस हरियाणवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में अपनी सपना चौधरी अपने टैलेंट का जलवा बिखेर चौधरी का ये लेटेस्ट गाना 'कुएं में पनिहारी' बस कुछ ही दिनों में लोगों का फेवरेट बन गया है. अब तक इसे यूट्यूब पर छह लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. यही नहीं सपना चौधरी का यह गाना इंस्टाग्राम पर भी धूम मचा रहा है.