सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से यूं मचाया धमाल, Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का यह धमाकेदार डांस वीडियो खूब तहलका मचा रहा है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से यूं मचाया धमाल, Video ने उड़ाया गरदा

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी ने मचाई धूम
  • 'दारोगी जी' सॉन्ग पर यूं किया डांस
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक धमाकेदार डांस वीडियो खूब तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सपना चौधरी जिस हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं उसका नाम है 'दरोगा जी' (Daroga Ji). इस गाने ने रिलीज होने के बाद खूब सुर्खियों बटोरी थीं. अब इस गाने पर हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) अपने डांस से खूब धमाल मचा रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बांधा समां, तूफानी 'बैली डांस' ने मचाई धूम- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो में सपना चौधरी पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं और डांस के साथ कमाल का एक्ट भी कर रही हैं. वैसे भी उनके डांस वीडियो धूम मचाने के लिए जाने जाते हैं. उनके डांस पर लोगों ने खूब सीटियां बजाईं. वैसे भी इन दिनों वो देश के कोने-कोने में परफॉर्म कर रही हैं. इस वीडियो में उनके डांस स्टेप्स और उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. 

कपिल शर्मा के को-स्टार ने अरशद वारसी से पूछा ऐसा सवाल, सिर नीचे झुकाकर बैठ गए एक्टर- Video हुआ वायरल

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस के अलावा 'बिग बॉस 11' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से धमाल मचा चुकी हैं. हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...