Sapna Choudhary ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर मचा दिया डांस से धमाल, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं. देखें Video

Sapna Choudhary ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर मचा दिया डांस से धमाल, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया तहलका

खास बातें

  • सपना चौधरी का थ्रोबैक डांस वीडियो वायरल
  • 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया डांस
  • 45 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरों से तो धमाल मचा ही रही है. इसके साथ-साथ उनके डांस वीडियो भी जमकर धूम मचा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है, जिसमें वो सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aakhiya ka Kajal) पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है.

सपना चौधरी का जोरदार डांस
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को सपना एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस को देखने भारी भीड़ जुटी हुई है. हालांकि, सपना का यह वीडियो पुराना है, लेकिन अभी भी खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग पूरे देश में जबरदस्त हैं. शायद इसलिए उनके डांस वीडियो इतनी जल्दी वायरल हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी काम के मोर्चे पर
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो बगड़ों रिलीज हुआ है. इससे पहले भी उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. सपना ने बॉलीवुड के अलावा हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है. उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई.