मेल्विन लुइस संग बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पुराने गाने पर किया धमाकेदार डांस, रेड साड़ी में यूं आईं नजर- देखें Video

एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

मेल्विन लुइस संग बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पुराने गाने पर किया धमाकेदार डांस, रेड साड़ी में यूं आईं नजर- देखें Video

संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • सलमान खान के गाने पर किया जबरदस्त डांस
  • संदीपा धर का वीडियो हुआ वायरल
  • मेल्विन लुइस के साथ किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संदीपा और मेल्विन सलमान खान (Salman Khan Video) के गाने 'साथिया यह तूने क्या किया' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में संदीपा धर और मेल्विन लुइस रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वीडियो में संदीपा ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. मेल्विन लुइस अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए जाने जाते हैं और संदीपा धर एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए जानी जाती हैं. इस वीडियो में दोनों का यह स्किल नजर आ रही है.



संदीपा धर (Sandeepa Dhar) और कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. मेल्विन और संदीपा के वीडियो को 'इंडियन क्रिएटिव डांस' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक चौदह सौ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म इसी लाइफ में से की थी.  इस फिल्म में संदीप के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे. इस फिल्म में उमके अभिनय को दर्शकों और आलोचकों द्वारा सरहाया गया था.  इसके अलावा उन्हें इस फिल्म के लिए स्टारडस्ट, फिल्मफेयर , स्क्रीन अवार्ड्स का  नोमिनेशन भी मिला था. इसके बाद बाद वह फिल्म सलमान खान स्टारर 'दबंग 2' में नजर आयीं. संदीपा टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती में नजर आ चुकी हैं.