सामंथा की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक है एकता कपूर की फिल्म यू टर्न, यहां हिंदी में मौजूद है पूरी फिल्म

तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई सामंथा अक्किनेनी की सुपरहिट फिल्म यू टर्न का हिंदी रीमेक जल्द रिलीज को तैयारी में है. इस थ्रिलर फिल्म में सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला लीड रोल में नजर आएंगी.

सामंथा की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक है एकता कपूर की फिल्म यू टर्न, यहां हिंदी में मौजूद है पूरी फिल्म

समांथा की यूटर्न हिंदी में देखें यहां

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में साउथ की फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाने की परंपरा बदस्तूर जारी है और अब एक बार साउथ की एक सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक रिलीज को तैयार है. तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज हुई सामंथा अक्किनेनी की सुपरहिट फिल्म यू टर्न का हिंदी रीमेक जल्द रिलीज को तैयारी में है. इस थ्रिलर फिल्म में सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला लीड रोल में नजर आएंगी. एकता कपूर के प्रोडक्शन ये फिल्म 28 अप्रैल को जी5 रिलीज होगी.

बड़ी हिट साबित हुए थी सामंथा की फिल्म यू टर्न

 यू-टर्न की ओरिजिनल फिल्म कन्नड़ भाषा में बनी थी, जो कि साल 2016 में रिलीज हुई थी. कन्नड़ भाषा की इस फिल्म में श्रद्धा साईनाथ मुख्य भूमिका में थी. इसकी मलयालम रीमेक साल 2017 में केयरफुल नाम से रिलीज हुई. इसके बाद फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में भी बनाया गया जिसमें साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने लीड रोल निभाया था. फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी और सामंथा की ये फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई.

कहां देखें फिल्म यू टर्न?

सामंथा की यह सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. यूट्यूब पर फिल्म यू टर्न को गोल्डमाइंस के ऑफिशियल चैनल से ही अपलोड किया गया है, यूट्यूब पर इस फिल्म पर 48 मिलियन व्यूज हैं. यू ट्यूब के अलावा आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो और एमएक्स प्लेयर पर भी देख सकते हैं. आईएमडीबी रेटिंग का जिक्र करें तो इसे 10 में से 6.9 की रेटिंग मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब