नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के अफेयर पर एक्स वाइफ समांथा का आया रिएक्शन, बोलीं- अपने काम पर ध्यान दें

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के अफेयर और डेटिंग की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. कहा यह भी जा रहा है कि इस तरह की अफवाहें नागा की एक्स वाइफ समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फैला रही हैं.

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के अफेयर पर एक्स वाइफ समांथा का आया रिएक्शन, बोलीं- अपने काम पर ध्यान दें

नागा और शोभिता के अफेयर पर समांथा का आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और मेड इन हेवन फेम शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के अफेयर और डेटिंग की खबरें सुर्खियों में हैं. कहा यह भी जा रहा है कि इस तरह की अफवाहें नागा चैतन्य की एक्स वाइफ समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फैला रही हैं, क्योंकि वह नागा चैतन्य की  इमेज खराब करना चाहती हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी हरकतों ने नागा चैतन्य के फैंस और उनकी टीम के लोग नाराज हो गए हैं. हालांकि अब इस रिपोर्ट पर रिएक्शन देते हुए  समांथा रूथ प्रभु ने लिखा है,  "आगे बढ़ो." उन्होंने लिखा है कि वह और चैतन्य दोनों अपने रिश्ते से आगे बढ़ चुके हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'लड़की पर अफवाह- सच ही होगा!! लड़के पर अफवाह - लड़की ने प्लांट किया होगा!! ग्रो अप..हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं... आप भी आगे बढ़ें...अपने परिवार और अपने काम पर ध्यान दें...

बता दें कि समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अक्टूबर 2021 में पब्लिक किया था कि उनका रिश्ता खत्म हो गया है. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बयान जारी किए. लिखा, "काफी विचार-विमर्श के बाद हमने अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया है और पति-पत्नी के रूप में हम अलग हो रहे हैं." बाद में समांथा ने शेयर किया कि कैसे उन्हें वर्ष 2022 से कुछ भी उम्मीद नहीं है, क्योंकि 2021 ने उन्हें पर्सनली काफी हर्ट किया है.

 2022 के लिए अपनी योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा था, 2021 में मेरे निजी जीवन में जो कुछ भी हुआ है, उससे मुझे वास्तव में कोई उम्मीद नहीं है. मेरी सभी योजनाएं खत्म हो गईं. इसलिए मुझे कोई उम्मीद नहीं है. भविष्य में मेरे लिए जो कुछ भी है, मैं उसके लिए तैयार हूं, मैं इसे अपना बेस्ट दूंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com