शाकुंतलम के पहले हफ्ते की कमाई से भी महंगा है समांथा का नया आशियाना, इतना आलीशान है उनका सपनों का घर

समांथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक महंगा अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत सुन फैंस हैरान रह जाएंगे. क्योंकि यह उनकी फिल्म शाकुंतलम के पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से भी महंगा है.

शाकुंतलम के पहले हफ्ते की कमाई से भी महंगा है समांथा का नया आशियाना, इतना आलीशान है उनका सपनों का घर

शाकुंतलम के पहले हफ्ते की कमाई से भी महंगा है समांथा का नया आशियाना

नई दिल्ली:

60 करोड़ के बजट में बनीं समांथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम की चर्चा बीते दिनों सोशल मीडिया पर जोरों पर रही. जहां फिल्म ने पहले हफ्ते में केवल  7.27 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को फ्लॉप की गिनती में गिना जाने लगा. लेकिन अब समांथा रुथ के नए घर की कीमत सुनकर फैंस भी हैरान रह जाएंगे, जो कि शाकुंतलम के पहले हफ्ते के कलेक्शन से ज्यादा है. हाल ही में समांथा रुथ प्रभु ने हैदराबाद में एक नया फ्लैट खरीदा है, जिसकी कथित तौर पर कीमत 7.8 करोड़ बताई जा रही है.

दरअसल, कहा जा रहा है कि जयभेरी ऑरेंज काउंटी में 3BHK डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है. वहीं कथित तौर पर यह हैदराबाद में एक्ट्रेस की दूसरी खरीदारी है. रियल एस्टेट डेटा एनालिटिक्स फर्म सीआरई मैट्रिक्स के मुताबिक,छह पार्किंग स्लॉट के साथ मिली यह प्रॉपर्टी जयभेरी ऑरेंज काउंटी नानकरामगुडा में है, जो कि पॉश स्थानों में से एक है. हालांकि यह तय नहीं है कि वह इस अपार्टमेंट में रहेंगी या नहीं. 

इन दिनों अपने अपकमिंग शो सिटाडेल की शूटिंग में बिजी समांथा रुथ प्रभु पहले से ही जुबली हिल्स में एक भव्य घर की मालकिन है, जहां वह अपने एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य के साथ रहती थीं. हालांकि साल 2021 में अलग होने के बाद, वह अपने अभी उसी घर में रह रही हैं. इसके अलावा, कथित तौर पर सामंथा ने मुंबई में 15 करोड़ रुपये का एक घर भी खरीदा है. वहीं एक्ट्रेस की कुल संपत्ति लगभग 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इतना ही नहीं उनके पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसी कारें भी हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा सिटाडेल में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. जबकि वह विजय देवरकोंडा के साथ कुशी में भी स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए