अक्षय कुमार नहीं इस एक्टर के साथ समांथा कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, हॉरर फिल्म में राजकुमारी के रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस

समांथा रुथ प्रभु साउथ की बड़ी स्टार हैं. उन्होंने द फैमिली मैन सीज़न 2 से ओटीटी में डेब्यू किया और अपने परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया. अब उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई खबरें आ रही हैं.

अक्षय कुमार नहीं इस एक्टर के साथ समांथा कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, हॉरर फिल्म में राजकुमारी के रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस

समांथा रुथ जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी

नई दिल्ली :

समांथा रुथ प्रभु साउथ (Samantha Ruth Prabhu) की बड़ी स्टार हैं. उन्होंने द फैमिली मैन सीज़न 2 से ओटीटी में डेब्यू किया और अपने परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया. अब उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई खबरें आ रही हैं. पहले आ रही रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वह करण जौहर की फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ डेब्यू करेंगी. इसीलिए फिल्म निर्माता ने दोनों एक्टर्स को अपने शो कॉफ़ी विद करण 7 (karan johar koffee with karan season 7) में एक साथ बुलाया था.

 हालांकि, इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. अब, एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि समांथा रुथ अक्षय कुमार नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना के साथ अपनी डेब्यू करने जा रही है. पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के अनुसार, समांथा रुथ प्रभु एक हॉरर कॉमेडी से आयुष्मान के साथ डेब्यू करेंगी, जिसे दिनेश विजान अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत निर्मित करेंगे. इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक करेंगे, जिन्होंने स्त्री का निर्देशन किया था. 

वहीं एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि समांथा रुथ फिल्म में एक राजकुमारी के रूप में नजर आएंगी और आयुष्मान एक वैम्पायर के रोल में होंगे. फिल्म राजस्थान की एक लोककथा पर आधारित है. शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी. फैंस के लिए समांथा रुथ और आयुष्मान को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना निश्चित रूप से दिलचस्प होगा.

उनकी अन्य अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह यशोदा, कुशी और शाकुंतलम हैं में नजर आएंगी.  वहीं वह वेब सीरीज सिटाडेल के हिंदी वर्जन में भी नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले यशोदा का टीजर रिलीज हुआ था और इसने सभी का ध्यान खींचा है. यशोदा और शाकुंतलम तेलुगु फिल्में हैं, लेकिन उन्हें हिंदी सहित विभिन्न भाषाओं में डब और रिलीज किया जाएगा. इस बीच, आयुष्मान के पास डॉक्टर जी, एन एक्शन हीरो और ड्रीम गर्ल 2 लाइन अप हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट